आज 21वीं सदी में भी अंधविश्वास चरम पर है. लोगों की अज्ञानता का फायदा उठाकर ढोंगी तांत्रिक धन और इज्जत लूट रहे हैं. एक महिला ने झाड़-फूंक के लिए तांत्रिक को अपने घर बुलाया था. महिला को देखकर उसकी नियत बिगड़ गई. उसने तंत्र-मंत्र के बहाने जबरदस्ती दुष्कर्म करने की कोशिश करने लगा. महिला ने तांत्रिक का प्राइवेट पार्ट काट दिया.

पूरा मामला असम के मोरीगांव जिले के भूरागांव थाना क्षेत्र का है. बोरालीमारी की महिला ने दावा किया कि उसने आत्मरक्षा में तांत्रिक का प्राइवेट पार्ट को काटा है. आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की. पुलिस ने कहा कि घायल तांत्रिक को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायल की पहचान पुलिस ने उस्मान अली के रूप में की है. वह दारंग जिले का रहने वाला है.

इसे भी पढ़ें – तंत्र-मंत्र से लोगों को ठीक करने का दावा करने वाला खुद पहुंचा अस्पताल, प्रसाद खाने से तांत्रिक समेत 8 गंभीर

महिला की शिकायत पर घायल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. घायल व्यक्ति को बेहतर इलाज के लिए गुवाहाटी रेफर कर दिया गया है. पुलिस के मुताबिक, शख्स तांत्रिक है और महिला का इलाज करने के लिए उसके घर गया था.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक