लोरमी में खूनी LOVE STORY: फोन आया, वो मिलने बुलाया था, पुराना आशिक था, विश्ववास भरपूर, लेकिन नीयत खूनी. टीचर कातिल की नीयत भांप नहीं पाई. वक्त रात के 3 से साढ़े 3 बज रहा था, सूनसान इलाका. सड़क पर घुप्प अंधेरा और अंधेरे में चमकते हथियार. कातिलों के हाथ में मौत के खंजर थे, जिससे ताबड़तोड़ बेबस और निहत्थी प्रेमिका पर घोंपा जा रहा था. इन सबके बीच डरे सहमे से 2 चश्मदीद थे, जो बचाने की जद्दोजहद कर रहे थे, लेकिन सनकी प्रेमी के सिर पर खून सवार था. धोखे से बुलाकर 2 बहनों के सामने चाकू और खूनी खंजर से ताबड़तोड़ वार कर रहा था. वार इतना खतरनाक की प्रेमिका मौका-ए-वारदात पर दम तोड़ दी. दूसरी बहन जख्मी और तीसरी खून के प्यासों से जान बचाकर भाग निकली. पुलिस कातिलों की तलाश में गली-गली, चप्पे-चप्पे पर छापे मार रही है, लेकिन खूंखार खूनी आशिक का सुराग हाथ नहीं लगा रहा है.

घुप्प अंधेरे में सनकी आशिक ने खेला खूनी खेल

संदीप सिंह ठाकुर, लोरमी। मुंगेली जिले के चिल्फी थाना क्षेत्र अंतर्गत इलचपुर गांव में कल रात दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां कल दरमियानी रात करीब 3:30 बजे एक प्रेमिका को उनके ही प्यार ने चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर मौके पर ही मौत के घाट उतार दिया.

कत्ल में दोस्त बने हत्यारे !

वहीं इस पूरे मामले में जानकारी के मुताबिक प्रेमी एनआईटी का पूर्व लेक्चरर है, जो गांव का ही रहने वाला है. वहीं मृतिका और आरोपी का प्रेम प्रसंग पहले से चल रहा था. इस दौरान युवती की नौकरी पेंड्रा में शिक्षाकर्मी के पद पर लग गया और वह पेंड्रा में ही रहने लगी थी. इस बीच मृतिका अपने भाई की शादी में शामिल होने गांव आई थी, जिसे कल आरोपी प्रेमी ने मिलने बुला लिया और मिलने बुलाने के बाद आरोपी अपने अन्य दोस्तो के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दे दिया.

प्रत्यक्षदर्शी ने खोले कातिलों के खूनी राज

वहीं इस पूरे मामले को लेकर इधर प्रत्यक्षदर्शी युवती ने बताया कि उनकी बहन लेखनी टोंडे कल देर रात घर से प्रेमी से मिलने घर से बाहर थी, जिसे ढूंढने रात करीब 3:30 बजे एक अन्य युवती के साथ निकली हुई थी. इस दौरान घर से कुछ दूरी पर मृतिका के शरीर में कुछ लोग चाकू से हमला कर रहे थे. जहां बीच-बचाव के दौरान प्रत्यक्षदर्शी के साथ गई युवती पर भी आरोपियों ने चाकू से प्राणघातक हमला कर दिया. इस घटना से वह भी गंभीर रूप से घायल हो गई. इस बीच मौका पाकर प्रत्यक्षदर्शी युवती भागने में सफल रही जिससे इनकी भी जान बच सकी.

संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ

उधर इस पूरे मामले में लोरमी की एसडीओपी माधुरी धिरही ने बताया कि चिल्फी थाना क्षेत्र के इलचपुर गांव में एक 35 वर्षीय युवती की कल रात हत्या कर दी गई है. साथ ही घटना के दौरान कल मौके पर तीन युवती थे, जिनमें एक की हत्या तो वहीं दूसरे युवती को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिनमें एक अन्य प्रत्यक्षदर्शी युवती मौका पाकर भागने में सफल रही. फिलहाल इस पूरे मामले में इसके पुलिस द्वारा कुछ संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ करने की बात कही है.

प्रेमिका का मोबाइल लेकर भागा कातिल

वह इस पूरे मामले में चिल्फी थाना पुलिस ने आधा दर्जन से अधिक संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है, लेकिन अब तक मामले में पुलिस ने खुलासा नहीं किया है. बताया जा रहा है कि प्रेमी अपनी प्रेमिका का मोबाइल लेकर भी भाग गया है. बहरहाल देखना होगा उक्त मर्डर के इस गंभीर मामले में कब तक पुलिस को सफलता मिलती है.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus