रायपुर। राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने बस्तर में नक्सलियों से लोहा लेते शहीद जवानों के सम्मान में कीर्ति चक्र प्रदान की है. राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने शहीद जवानों के परिजनों को कीर्ति चक्र प्रदान की है. CM भूपेश बघेल ने शहीद जवानों के सम्मान में ट्वीट कर लिखा कि जो शहीद हुए हैं उनकी..जरा याद करो क़ुर्बानी…

सीएम भूपेश बघेल ने लिखा कि पुलिस-नक्सली मुठभेड़ के दौरान अनुकरणीय साहस का परिचय देए हुए, देश के लिए अपना सर्वोच्च बलिदान अर्पित करने वाले उनि. दीपक भारद्वाज, प्रधान आरक्षक सोढ़ी नारायण और एसटीएफ प्रधान आरक्षक श्रवण कश्यप की वीरता को सम्मान देते हुए मरणोपरांत आज राष्ट्रपति के द्वारा कीर्ति चक्र से सम्मानित किया गया है. हम सब उनकी वीरता को सलाम एवं उनके परिवारों को नमन करते हैं. जय हिन्द.

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने श्रवण कश्यप, हेड कांस्टेबल, छत्तीसगढ़ (मरणोपरांत) को कीर्ति चक्र प्रदान की. उन्होंने छत्तीसगढ़ के बीजापुर में एक ऑपरेशन के दौरान नक्सलियों से लड़ते हुए और उन्हें मारते हुए देश के लिए असाधारण साहस और सर्वोच्च बलिदान दिया.

वहीं राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने सोढ़ी नारायण, हेड कांस्टेबल, छत्तीसगढ़ (मरणोपरांत) को कीर्ति चक्र प्रदान किया. उन्होंने छत्तीसगढ़ के बीजापुर में एक ऑपरेशन के दौरान नक्सलियों से लड़ते हुए और उन्हें मारते हुए देश के लिए असाधारण साहस और सर्वोच्च बलिदान दिया.

इसके साथ ही राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने दीपक भारद्वाज, उप निरीक्षक, छत्तीसगढ़ (मरणोपरांत) को कीर्ति चक्र प्रदान किया. उन्होंने छत्तीसगढ़ के बीजापुर में एक ऑपरेशन के दौरान नक्सलियों से लड़ते हुए और उन्हें मारते हुए देश के लिए असाधारण साहस और सर्वोच्च बलिदान दिया.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus