उत्तर प्रदेश के शामली जनपद के कांधला थाना क्षेत्र के गांव मखमूलपुर में एक दोस्त की दोस्त ने ही घर से बुलाकर धारदार हथियार से गर्दन काटकर निर्मम हत्या कर दी। मृतक छात्र 10वीं क्लास का छात्र था। मृतक का आरोपी दोस्त अभी फरार बताया जा रहा है ।

कांधला थाना क्षेत्र के गांव मखमूलपुर ख्वासपुर निवासी ईश्वर दयाल का पन्द्रह वर्षीय पुत्र गुरमीत लिसाढ के जनता इंटर कॉलेज में कक्षा 10 का छात्र था। कॉलेज से वह घर पहुंचा था। परिजनों के अनुसार घर पहुंचने के कुछ देर बाद ही उसे गांव निवासी दीक्षित पुत्र ओमपाल बुलाकर अपने साथ ले गया था।

शाम तक गुरमीत के घर न पहुंचने पर जब परिजनों ने उसकी खोजबीन करनी शुरू की तो पता चला कि गुरमीत का शव गांव के बाहर ईख के खेत के समीप पडा है। जिसकी धारदार हथियारों से गर्दन काटकर हत्या कर दी गई है। सूचना पर परिजनों में हंडकंप मच गया। परिजनों के साथ ग्रामीण घटना स्थल की तरफ दौड पड़े।

घटना की सूचना पर थाना प्रभारी समयपाल अत्री पुलिस बल मौके पर पहुंचे। छात्र की हत्या से ग्रामीणों में आक्रोश फैल गया। सूचना पर कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई। बाद में पुलिस अधीक्षक आशुतोष भी घटना स्थल पर पहुंचे और ग्रामीणों के साथ साथ गुरमीत के परिजनों से पुछताछ की। इस दौरान गुरमीत के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। मामले में पुलिस अधीक्षक अभिषेक झा का कहना है पुलिस आरोपी युवक की तलाश में दबिश दे रही है।

गुरमीत की हत्या के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। उसकी पांचों बहनें भाई की हत्या के बाद बदहवास हो गई। वह 5 बहनों का इकलौता भाई था और सबसे छोटा था। पांचों बहनें बबली, सविता, सोनू, करुणा, खुशी और अनमोल अपने भाई गुरमीत का काफी दुलार करती थी। इनकी मां की वर्ष 2011 में मौत हो गई थी। जिसके बाद भाई-बहनों की देखभाल उनकी चाची गीता ने की।

बहन बबली, सविता और सोनू की शादी हो चुकी है। जबकि खुशी और अनमोल अभी अविवाहित हैं। इकलौते भाई की हत्या की सूचना मिलने पर पांचों बहनें बदहवास हो गई। उनका रो-रोकर बुरा हाल हो गया। पुलिस अधिकारियों के सामने पांचों बहनें अपने भाई के हत्यारों को फांसी की सजा देने की मांग कर रही थी। पांचों बहनों का विलाप देखकर ग्रामीण भी अपने आंसू नहीं रोक सके।

इसे भी पढ़ें: मोहब्बत का कत्ल: गर्लफ्रेंड ने ब्रेकअप किया तो बॉयफ्रेंड ने कटर से काट दिया गर्दन और चेहरा, खुद भी की सुसाइड की कोशिश