Rajasthan News: राजाखेड़ा. थाना क्षेत्र के देवदासपुरा गांव निवासी एक युवक फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली. पुलिस का कहना है कि युवक पत्नी के मायके जाने से व्यथित था, जिसके चलते उसने सुसाइड किया.

पुलिस ने मृतक का बुधवार को पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया. पुलिस के मुताबिक युवक धनपाल (35) पुत्र चरणसिंह निषाद निवासी देवदासपुरा की पत्नी नाराज होकर अपने मायके चली गई थी. इससे धनपाल व्यथित था. वह पत्नी के इस तरह मायके जाने से उदास था. युवक ने मंगलवार रात पेड़ से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली. घटना की सूचना मिलने पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर राजाखेड़ा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम शव परिजनों को सौंप दिया. पुलिस ने मामले में मर्ग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

इधर हेड कांस्टेबल की पत्नी ने किया सुसाइड…

धौलपुर के आरएसी लाइन स्थित एक क्वार्टर में एक विवाहिता संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटकी मिली. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतार कर जिला अस्पताल पहुंचाया. इस संबंध में पीहर पक्ष ने दहेज हत्या का मामला दर्ज कराया है. निहालगंज थाना प्रभारी विजय मीणा के मुताबिक पुलिस हेड कांस्टेबल शिवाजी शर्मा की पत्नी पूजा (35) का शव बुधवार सुबह फंदे से लटका मिला. प्रारंभिक पूछताछ में हेड कांस्टेबल ने बताया कि बुधवार सुबह वह अपने आरएसी लाइन स्थित क्वार्टर से नाश्ता कर ड्यूटी चला गया था.

ड्यूटी के दौरान उसने पत्नी को फोन लगाया तो उसने फोन नहीं उठाया. इस पर वह क्वार्टर पर पहुंचा. जहां पत्नी का शव फंदे से लटका हुआ था. उधर, मृतका के भाई ने दहेज हत्या का मामला दर्ज कराया है.

ये खबरें भी जरूर पढ़ें