नेहा केशरवानी, रायपुर. भाजपा आईटी सेल और सोशल मीडिया सेल के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित मालवीय ने गुरुवार को संयुक्त बैठक ली. इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, संगठन प्रदेश महामंत्री पवन साय समेत प्रदेशभर के आईटी सेल के पदाधिकारी मौजूद रहे. बैठक में मिशन 2023 के तहत रणनीति पर चर्चा की गई. साथ ही ट्रेनिंग के साथ आईटी सेल और सोशल मीडिया सेल के कार्यों की समीक्षा भी हुई. बैठक को लेकर प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी बातों को कैसे पहुंचाएं इस पर चर्चा की गई है. इस बीच उन्होंने कर्नाटक में BJP की सरकार बनने का दावा किया. उन्होंने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में डबल इंजन की सरकार बनेगी.

चावल घोटाले की जांच के लिए केंद्र की टीम छत्तीसगढ़ पहुंची है, इसे लेकर साव ने कहा कि छत्तीसगढ़ में चारो ओर भ्रष्टाचार हो रहा है, सब तरफ लूट मची है. परत दर परत घोटाला सामने आ रहा है. शराब, चावल, गोबर, गौठान, सबकी पोल अब खुल रही है. कांग्रेस की बैठक को लेकर उन्होंने कहा कि कुमारी सैलजा अपनी जिम्मेदारी का वहन कर रही हैं. छत्तीसगढ़ के हाथ कुछ लगेगा नहीं. 2023 में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बन रही है. साढ़े 4 साल से विकास के सारे काम यहां ठप हैं.

ईडी ने जनता के सामने रखे तथ्य- साव

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बयान पर अरुण साव ने पलटवार करते हुए कहा कि ED ने तथ्यों के साथ प्रेस रिलीज जारी कर जनता को बताया है. प्रदेश में इतना बड़ा शराब घोटाला हुआ है. झारखण्ड़ सरकार भी इस सिस्टम को सीखने छत्तीसगढ़ आई थी. आम लोगो को पता था, 8000 दुकानों में 2 काउंटर चलता था. एजेंसियां जांच कर रही, सबूत के साथ सब मिल रहा है.