Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah पिछले 15 सालों से दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है लेकिन अब एक के बाद एक लोगों के छोड़ने के साथ मेकअप पर गंभीर आरोप लगते नजर आ रहे हैं हाल ही में एक चौंकाने वाला आरोप उन पर लगा है. मिसेस रोशन सिंह सोढ़ी की भूमिका निभाने वाली जेनिफर मेस्त्री बंसीवाल ने निर्माता पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. इस खबर के बाहर आने के बाद फैंस शॉक्ड रह गए हैं. रोशन ने प्रोड्यूसर असित मोदी पर  एक नही बल्कि कई आरोप लगाए हैं.

 जेनिफर मेस्त्री बंसीवाल ने एक इंटरव्यू में बताया कि उनके साथ सेट पर बहुत बुरा व्यवहार किया जाता है इतना ही नहीं उन्हें गलत नजरिए से देखा भी जाता है. कई बार उन्हें सेट पर रोका गया जबरन दरवाजा बंद कर दिया जाता है. एक्टर ने कहा कि असित मोदी ने मेरे साथ संबंध बनाने की कोशिश की. उन्होंने कई बार ऐसे बयान दिए जिन्हें सुनकर मैं असहज महसूस करती थी. शुरुआत में तो मैंने काम खोने के डर से उन बातों को जाने दिया. लेकिन अब ये चीजें बर्दाशत से बाहर हो गई. उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने एक वकील को हायर किया है और उन्हें जल्द न्याय मिलेगा. उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने निर्माता के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज करा दिया है.

उन्होंने यह भी कहा कि वे उन पर कई बार हावी होने का प्रयास कर चुके हैं. इसे वे शुरुआत में नजरअंदाज करती थी ताकि वह काम से हाथ ना धो बैठे. उन्होंने सेट पर के व्यवहार की भी बात की. उन्होंने कहा, “सभी वहां पर बतौर बंधुआ मजदूर काम कर रहे हैं.”

शैलेश लोढ़ा ने भी दर्ज किया केस

शैलेश लोढ़ा ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मेकर्स के खिलाफ लीगल एक्शन लेने का मन बना लिया है. इसी साल जनवरी में रिपोर्ट्स आई थीं कि शैलेश करीब 6 महीने से अपनी फीस का इंतजार कर रहे हैं. इस संबंध में उन्होंने कई बार सीरियल के मेकर्स से भी बात की, लेकिन बात नहीं बन पाई. उन्हें अब तक अपनी बची हुई सैलेरी नहीं मिली है.ऐसे में मार्च में उन्होंने ‘तारक मेहता’ के डायरेक्टर असित मोदी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी.