Rajasthan News: राजस्थान में कलह बढ़ती जा रही है। भ्रष्टाचार के मुद्दे पर पार्टी के वरिष्ठ नेता सचिन पायलट अजमेर से जयपुर तक जनसंघर्ष यात्रा निकाल रहे हैं। पर, पार्टी फिलहाल पायलट पर सीधी कार्रवाई करने से बचती दिख रही है। पार्टी का कहना है कि वह स्थिति पर नजर रखे है। पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के दिल्ली आने पर कोई फैसला होगा।

इस बीच, प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा और प्रभारी सचिवों के साथ चर्चा की। राजधानी में पार्टी के कोर ग्रुप में हुई इस बैठक में काजी निजामुद्दीन, वीरेंद्र राठौर और अमृता धवन भी मौजूद थीं। बैठक में पायलट की यात्रा और आगामी विधानसभा चुनाव के लिए तैयारियों पर विस्तार से चर्चा हुई।

पार्टी के एक वरिष्ठ नेता के मुताबिक, कांग्रेस पायलट की जनसंघर्ष यात्रा को बहुत ज्यादा अहमियत देने के हक में नहीं है। उन्होंने कहा कि यात्रा के दौरान कोई कार्रवाई की जाती है, तो इसका पायलट को फायदा मिल सकता है। इसलिए, पार्टी फिलहाल ‘वेट एंड वॉच’ की स्थिति में है। हालांकि, पार्टी मानती है कि पायलट लगातार हिदायतों की अनदेखी कर रहे हैं।

प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने पायलट की जनसंघर्ष यात्रा को निजी यात्रा करार दिया। उन्होंने कहा कि पायलट ने अपने आप यात्रा निकाली। हम यात्रा पर नजर रख रहे हैं। सचिन पायलट ने शुक्रवार को अपनी जन संघर्ष पदयात्रा के दूसरे दिन राजस्थान लोकसेवा आयोग (आरपीएससी) के पूरे ढांचे में बदलाव का आह्वान किया। पायलट की जन संघर्ष यात्रा, दूसरे दिन अजमेर जिले के किशनगढ़ कस्बे के पास से शुरू हुई।

ये खबरें भी जरूर पढ़ें