Rajasthan News: पड़ावा. कस्बे में शनिवार सुबह पिड़ावा- सोयत मार्ग पर धरोनिया चौकी के पास स्थित पेट्रोल पंप से कुछ ही दूरी पर एक युवक का निर्वस्त्र शव मिला.

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर पिड़ावा सीएचसी पहुंचाया. इस दौरान परिजन भी अस्पताल पहुंचे मृतक के पिता ने अपने पुत्र की हत्या की आशंका जताई हत्या का कारण अवैध संबंध होना सामने आ रहे हैं. इस पर पुलिस ने गांव के ही एक युवक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है.

Death

शाम को पुलिस ने इस मामले में दो युवक को डिटेन भी किया है. पुलिस के अनुसार ग्रामीणों से सूचना मिली कि पिंढ़ावा सोयत मार्ग पर धरोनिया चोकी के पास एक युवक का निर्णय शव पड़ा है. सूचना मिलने पर डीएसपी सुनील कुमार और पिड़ावा थानाधिकारी मौके पर पहुंचे. साथ ही डॉग स्क्वायड व एफएसएल टीम भी मौके पर पहुंची और सबूत जुटाए. शव की शिनाख फर्शपुरा निवासी रामेश्वर दांगी (30) पुत्र नरसिंह दांगी के रूप में हुई.

इस बीच युवक के परिजन भी मौके पर पहुंचे. पुलिस ने शव पिड़ावा अस्पताल पहुंचाया, जहां मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया. मृतक के पिता ने पुलिस के समक्ष उसके बेटे की हत्या की आशंका जताते हुए आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की.

ये खबरें भी जरूर पढ़ें