प्रदीप गुप्ता, कवर्धा। छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में आग का कहर देखने को मिला है. एक दुकान में आग लगाने से लाखों का नुकसान हुआ है. दुकान में सामान और कैश जलकर राख हो गए हैं. व्यापारी को भारी भरकम हानि हुआ है.

इसे भी पढ़ें- BIG BREAKING: चक्रवाती Cyclone Mocha की तबाही, इतने लोगों की मौत, घरों के उड़े छप्पर, 3 लाख लोगों का रेस्क्यू

मिली जानकारी के मुताबिक अज्ञात कारण से कपड़े की दुकान में भीषण आग लग गई. दुकान मे रखे कपड़े और 50 हजार नगद जलकर राख हो गया. इस नुकसान से व्यापारी का बुराहाल है.

इसे भी पढ़ें- BIG BREAKING: जहरीली शराब पीने से 12 लोगों की मौत और 31 अस्पताल में भर्ती, प्रदेश में मचा हड़कंप

मिली जानकारी के मुताबिक व्यापारी दो दिन पहले लाखों रुपये का कपड़ा खरीदी कर दुकान में रखा था. मामले की जांच में पुलिस जुटी है. लाखों रूपये का नुकसान होने की आशंका है. पांडातराई पुलिस जांच कर रही है.

कवर्धा रोड स्थित बजरंगबली मंदिर के ठीक सामने कपड़े की दुकान में भीषण आग लगी है. मिली जानकारी के मुताबिक घटना जिले के पांडातराई थाना क्षेत्र के प्राची क्लॉथ स्टोर की बताई जा रही है.

घटना बीती रात की बताई जा रही है. जहां अचानक कपड़े की दुकान में आग लग गई. वहीं आग लगने की वजह अब तक पता नहीं चल पाया है. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही पांडातराई थाना पुलिस मामले की जांच में जुट चुकी है.

इसे भी पढ़ें- कहां है ‘जल’ और घरों में ‘नल’ ? पानी में बहे 1 करोड़ 93 लाख, गांवों तक नहीं पहुंचा पानी, कहीं टोंटी नहीं, तो कहीं पाइप गायब, आखिर जल घोटाले का जिम्मेदार कौन ?

कवर्धा में कपड़े की दुकान में भीषण आग
कवर्धा में कपड़े की दुकान में भीषण आग

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus