Viral Video. एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. एक युवती ने अपने प्रेमी के साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए. इसी बीच प्रेमिका ने अपने मोबाइल से वीडियो बनाया था. अब दोनों के बीच अनबन होने पर प्रेमिका ही प्रेमी के दोस्तों के मोबाइल पर प्राइवेट वीडियो शेयर कर रही है. 

पूरा मामला मैनपुरी जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र का है. औड़ेन्य पड़रिया गांव निवासी उज्ज्वल चौहान ने सोमवार कोतवाली में तहरीर दी. उसने जो बताया उसे सुनकर पुलिसकर्मी भी दंग रह गए. बताया कि कुछ समय पहले तक उसके एक युवती के साथ प्रेम संबंध थे. सब कुछ अच्छा चल रहा था. दोनों एक-दूसरे के साथ खुश थे. बताया कि वह साथ में समय बिताते और घूमने भी जाते. इसी बीच एक दिन प्रेमिका ने उसके साथ शाररिक संबंध बनाते प्राइवेट वीडियो बना लिया. वह वीडियो प्रेमिका के मोबाइल पर ही सेव रहा. उसे भरोसा था कि वह किसी को शेयर नहीं करेगी. बताया कि अब किन्हीं कारणों से प्रेमिका के साथ उसके संबंध अच्छे नहीं हैं. अब दोनों के बीच बात भी नहीं होती है. 

इसे भी पढ़ें – प्रेमी की आत्महत्या से आहत होकर प्रेमिका ने भी की खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखा- मैंने विशाल से सच्चा प्यार किया था, उसके पास जा रहीं हूं…

बताया कि संबंध खत्म होने के बाद अब वह निजी वीडियो मेरे दोस्तों के मोबाइल पर शेयर किया जा रहा है. इस बात की जानकारी जब उसे व उसके परिवार को हुई तो वह घर से निकलने में भी संकोच कर रहे हैं. बताया कि एक्स प्रेमिका उसे ब्लैकमेल करने के लिए यह सब कर रही है. ताकि समाज में उसकी व परिवार की छवि खराब की जा सके. बताया कि उसी वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर भी दो लोगों द्वारा ब्लैकमेल किया जा रहा है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक