Rakhi Sawant आए दिन किसी न किसी पचड़े में पड़े नजर आती है. अब एक्ट्रेस ने नया वीडियो शेयर किया है, जिसके मुताबिक उनकी जान को खतरा है. यह खतरा किसी और से नहीं बल्कि उन्हें उनके पति से ही है. Rakhi Sawant के जीवन में परेशानी है की खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है. हर दिन किसी न किसी तरह की परेशानी और दुख उन्हें घेर लेता है, ये बात अलग है की इसमें उनकी खुद की कितनी भागीदारी है यह बात तो वह खुद ही जानती हैं.

Rakhi sawant ने इस बार अपने पति आदिल पर गंभीर आरोप लगाया है. Rakhi ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपने पति आदिल के खिलाफ आरोप लगाया है कि वह इस वक्त जेल में है और जेल के अंदर से ही मारने की साजिश रच रहा है. हालांकि यह पहली बार नहीं है जो उन्होंने अपने पति पर आरोप लगाया है. इसके पहले दहेज बलात्कार जैसे कई आरोप उन्होंने लगाए हैं.

आदिल की इस साजिश से बचने के लिए Rakhi Sawant वीडियो में कुरान की एक आयत पढ़ते हुए दिखाई दे रही हैं. वीडियो में Rakhi बोल रही हैं कि जिसको बचाना वाला अल्लाह है उसे आप नहीं मार सकते. मैं ईमान में आई हूं और आप मुझे नहीं मार सकते। मेरा अल्लाह मुझे बचाएगा.

वीडियो के आखिर में Rakhi कहती हैं कि तुम मुझे प्रॉपर्टी के लिए या फिर बदला लेने के लिए मारना चाहते हो क्या. आपको बता दें की राखी सावंत ने कुछ महीने पहले विश्नोई गैंग पर भी धमकी भरा ईमेल भेजने का आरोप लगाया था. इसके बाद उन्होंने खुद के लिए सिक्योरिटी की मांग भी की थी.