Rajasthan News: प्रदेश के टोंक जिले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। इस जिले में एक शख्स ने दो सगी बहनों से शादी की है। वहीं सोशल मीडिया पर इस अनोखी शादी का कार्ड भी तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दें कि दुल्हा लड़की को देखते ही उस पर अपना दिल हार बैठा था लेकिन फिर लड़की ने एक ऐसी शर्त रखी कि उसे दूसरी बहन के साथ भी शादी करने के लिए तैयार होना पड़ा। वहीं जब जब शादी का कार्ड छपा तो दुल्हन के तौर पर दोनों बहनों का नाम छपा।

बता दें कि ये मामला टोंक जिले के मोरझाला गांव का है। यहां रहने वाले हरिओम मीणा की शादी निवाई तहसील की रहने वाली दो सगी बहनों से हुई है। बता दें कि बड़ी बहन ने उर्दू में एमए किया है और छोटी बहन 8वीं पास है। जब लड़के का रिश्ता बाबूलाल मीणा की बड़ी बेटी कांता के लिए आया तो कांता ने लड़के के सामने एक शर्त रख दी क्योंकि कांता जानती थी कि हरिओम उसे पसंद करता है।

कांता ने कहा उसकी छोटी बहन सुमन मानसिक रूप से थोड़ी कमजोर है। हर वक्त बहन उसके साथ ही रहती है। अगर उसकी शादी हो जाएगी तो सुमन का ख्याल कौन रखेगा। इसलिए अगर उससे शादी करना है तो लड़के को सुमन से भी शादी करनी होगी। पहले तो इस प्रस्ताव से दूल्हे और उसके परिजन हैरान हो गए। मगर बाद में उन्होंने हां कर दी।

दो सगी बहनों से शादी करने वाले हरिओम मीणा ने कहा कि उसके लिए भी यह फैसला कठिन था। लेकिन वह सुमन से शादी नहीं करता तो शायद उससे कोई शादी नहीं करता। कांता की मुश्किल को देखते हुए मैंने दोनों बहनों से शादी करने का फैसला किया। शादी के बाद हम तीनों खुश हैं।

ये खबरें भी जरूर पढ़ें