Noida Crime News:  ग्रेटर नोएडा. ग्रोटर नोएडा के कासना कोतवाली क्षेत्र से रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है, जहां के एक 11 साल की बच्ची ने अपने सौतेले पिता पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. पीड़िता ने बताया कि आरोपित डरा धमका कर पिछले एक साल से उसके साथ दुर्व्यहार कर रहा था. इसके बाद मां-बेटी ने पुलिस से शिकायत की. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

 पुलिस के मुताबिक कस्बे में एक महिला अपनी 11 साल की बेटी के साथ किराए के मकान में रहती है. महिला के पति की करीब 10 साल पहले मौत हो गई थी. इस बीच खगड़िया बिहार निवासी बिट्टू ने हमदर्दी दिखाई तो महिला ने एक साल बाद उससे शादी कर ली और वह अपनी बेटी के साथ उसके साथ रहने लगी. आरोपी सौतेला पिता पिछले एक साल से उसकी 11 साल की बेटी के साथ दुष्कर्म कर रहा था. आरोपी यह बात किसी को बताने पर बच्ची को धमकाता था. इस वजह से लड़की आरोपी की करतूत को चुपचाप सह रही थी, लेकिन अब तंग आकर लड़की ने अपनी मां को यह बात बताई.

 महिला बेटी को लेकर थाने पहुंची और पुलिस को घटना के बारे में बताया. कोतवाली प्रभारी संतोष कुमार शुक्ला का कहना है कि पीड़ित बच्ची और महिला की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ तुरंत मुकदमा दर्ज किया गया. पुलिस ने आरोपी बिट्टू को गिरफ्तार कर लिया है.

बिट्टू दूसरा पिता था

दरअसल, ग्रेटर नोएडा के कासना कस्बे में एक 11 साल की बच्ची अपने परिवार के साथ रहती है, बच्ची के पिता की काफी समय पहले मौत हो गई, जिसके बाद उसकी मां ने बिट्टू नामक एक व्यक्ति से दूसरी शादी कर ली. बिट्टू बच्ची का दूसरा और सौतेला पिता है.