सुधीर दंडोतिया, भोपाल। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में भारतीय जनता पार्टी जून महीने में मेगा कैंपेन (BJP Mega Campaign) शुरू करेगी। प्रदेश की 29 लोकसभा सीटों पर 29 बड़ी सभाए करने की तैयारी है। यह सभाएं मोदी सरकार के 9 साल की उपलब्धियों पर की जाएगी। जिसमें राष्ट्रीय स्तर के नेता शामिल होंगे। इस कैंपेन को विशेष संपर्क अभियान (special contact campaign) का नाम दिया गया है।

दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के नेतृत्व में बीजेपी ने केंद्र में नौ साल का कार्यकाल पूरा कर लिया है। इस मौके पर भाजपा एक महीने का विशेष संपर्क अभियान चलाने जा रही है। जिसमें केंद्र, राज्यों, जिला, ब्लॉक और मंडल स्तर तक कार्यक्रम होंगे। सभी लोकसभा क्षेत्रों में सांसद जनसंपर्क करेंगे।

MP Election 2023: सोशल मीडिया पर कैंपेन तेज, कांग्रेस ने खोला घोषणाओं का पिटारा, बीजेपी गिना रही सरकार की उपलब्धियां

इसी कड़ी में मध्यप्रदेश में जून से कैंपेन शुरू होगा। प्रदेश में होने वाली सभाओं में पीएम मोदी, गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah), रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh), परिवहन मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) समेत कई बड़े नेता शामिल होंगे। बताया जा रहा है कि बुंदेलखंड (Bundelkhand) में पीएम मोदी की रैली हो सकती है। सागर (Sagar) जिले के बीना (Bina) में एक बडे़ प्लांट का भूमिपूजन और नरयावली में संत रविदास मंदिर के भूमिपूजन का कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं।

BJP कार्यसमिति की बैठक 19 मई को

राजधानी भोपाल स्थित भाजपा प्रदेश कार्यालय में 19 मई को कार्यसमिति की बैठक (MP BJP working committee meeting) होगी। जिसमें बीजेपी चुनावी एक्शन प्लान तैयार करेगी। इस बैठक में कार्य समिति के सदस्य, प्रदेश पदाधिकारी, लोकसभा-राज्यसभा के सांसद, विधायक, मोर्चा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष, संयोजक, महामंत्री, जिला अध्यक्ष, जिला प्रभारी, महापौर, निगम मंडल के अध्यक्ष-उपाध्यक्ष, विधानसभा प्रभारी विस्तारक सहित संपर्क अभियान के संयोजक भी शामिल होंगे।

MP में चुनाव से पहले कांग्रेस को झटका! पूर्व विधायक सत्य प्रकाश सखवार बीजेपी में शामिल, कहा- कांग्रेस के नेताओं ने मुझे चुनाव हरवाया, पार्टी गुटबाजी में बंटी

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus