हेमंत शर्मा, इंदौर। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में प्रेमी जोड़ों द्वारा आत्महत्या करने के मामले में बढ़ते जा रहे हैं। ताजा मामला इंदौर (Indore) से सामने आया है। यहां शादी करने पहुंचे प्रेमी जोड़े ने आर्य समाज मंदिर के बाहर जहर खा लिया, जिससे युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई। वहीं युवती को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, उसकी भी हालत गंभीर बताई जा रही है।

MP में ऑनर किलिंग ! राजेंद्र और अमरीन ने भागकर की लव-मैरिज, फिर ससुराल आए दामाद की पीट-पीटकर हत्या

दरअसल, मामला इंदौर के कनाडिया क्षेत्र स्थित आर्य समाज मंदिर का है। पुलिस के मुताबिक दोनों परिवार की राजी मर्जी से आर्य समाज मंदिर में शादी करने पहुंचे थे, लेकिन दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया, जिसके बाद युवक ने अपनी जेब से जहर की पुड़िया निकाल कर जहर खा लिया। यह देख युवती घबरा गई और उसने भी बचा हुआ जहर खा लिया। दोनों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां युवक की मौत हो गई।युवती की हालत डॉक्टरों के मुताबिक गंभीर बताई जा रही है।

बिजली चोरी पर लगेगी लगाम: लोड बढ़ते ही ट्रांसफार्मर में होगा ऑटो कट ऑफ, जानें क्या है कंपनी का प्लान

युवती ने युवक के खिलाफ की थी शिकायत

पुलिस ने बताया कि युवक ओला कंपनी में काम करता था, वहीं दोनों की मुलाकात हुई थी। इसके बाद दोनों में नजदीकियां बड़ गई। लड़की लगातार युवक पर शादी करने का दबाव बना रही थी। युवक ने जब शादी से इनकार कर दिया तो युवती ने सीएम हेल्पलाइन और थाने में युवक की शिकायत की थी। पुलिस की समझाइश के बाद युवक शादी के लिए तैयार हो गया था।

युवती की हालत नाजुक

फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है और युवती के बयान लेने की तैयारी में पुलिस जुटी हुई है। वहीं डॉक्टर के मुताबिक युवती की हालत फिलहाल नाजुक बनी हुई है।

महाकाल भक्त निवास के लिए दान करेंगे सोनू सूद: 200 करोड़ से बनेंगे 2200 कमरे, दूसरे चरण का काम 30 जुलाई तक होगा पूरा

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus