Rajasthan Politics: राज्य में जहां चुनाव करीब आ रहे हैं वहीं पोस्टर पॉलिटिक्स ने भी जोर पकड़ लिया है। बता दें कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के गृहनगर जोधपुर के रातानाडा चौराहे पर एक फ्लेक्स लगा है। जिसमें एक ओर गजेंद्र सिंह शेखावत और दूसरी साइड में सचिन पायलट की तस्वीर है।

इतना ही नहीं इस पोस्ट में लिखा है कि संजीवनी घोटाले पर चुप क्यों हो? पायलट जनता जवाब मांगती है। नीचे तीन कांग्रेस कार्यकर्ता कुश गहलोत, संगठन महामंत्री जिला कांग्रेस कमेटी जोधपुर शहर उत्तर, डॉ भाकरराम विश्नोई, जिला प्रवक्ता कांग्रेस कमेटी जोधपुर दक्षिण और ललित कुमार गहलोत, सचिव जिला कांग्रेस कमेटी जोधपुर दक्षिण की तस्वीर लगी है।

बता दें कि राजस्थान में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट में खींचतान और एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। सचिन पायलट गहलोत सरकार पर भ्रष्टाचारियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाते आ रहे हैं। इस बीच जोधपुर में पोस्टर लगाने वाले डॉ. भाकरराम विश्नोई का कहना है कि सचिन पायलट संजीवनी घोटाले को लेकर चुप हैं, आखिर क्यों गजेंद्र सिंह शेखावत पर उन्होंने एक भी सवाल नहीं किया।

इतना ही नहीं सचिन पायलट की जनसंघर्ष यात्रा की गजेंद्र सिंह शेखावत प्रशंसा भी की है। ऐसे में कांग्रेस के कार्यकर्ता भाकरराम ने कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाना बुरी बात नहीं है। लेकिन संजीवनी घोटाले को लेकर पायलट की जुबान क्यों बंद है? अब समय आ गया है, जब दूध का दूध और पानी का पानी होना चाहिए। आखिर यह क्या रिश्ता है?

ये खबरें भी जरूर पढ़ें