इमरान खान, खंडवा। मध्य प्रदेश के खंडवा जिले (Khandwa district) के सिंगोट में हुई राजेंद्र सैनी की हत्या के मामले में पिपलोद थाना पुलिस ने राजेंद्र की सास, ससुर तथा साले के खिलाफ हत्या सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है। पुलिस ने तीनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है, जिनसे पूछताछ जारी है।  बता दें, कि कल राजेंद्र सैनी के पिता मंगलचंद सैनी जिला पुलिस अधीक्षक सत्येंद्र कुमार शुक्ल से मिले थे और उन्होंने अपने बेटे की हत्या के मामले की शिकायत की थी। इसके बाद से पुलिस लगातार इस मामले की छानबीन में जुटी हुई थी।

MP में ऑनर किलिंग ! राजेंद्र और अमरीन ने भागकर की शादी, फिर ससुराल आए दामाद की पीट-पीटकर हत्या

बताया जा रहा है, कि राजस्थान के रहने वाले राजेंद्र ने सिंगोट में रहने वाली अमरीन से साल 2021 में लव मैरिज की थी। जिसके बाद दोनों भागकर राजस्थान चले गए थे। कुछ दिन बाद अमरीन को लगा कि सब कुछ सामान्य हो गया है और वह अपने मायके वालों से मिलने चली आई। लेकिन 4 महीने तक मायके वालों ने अमरीन को वापस नहीं भेजा और राजेंद्र की उससे बातचीत बंद करवा दी। इसके बाद राजेंद्र, अमरीन को लेने के लिए सिंगोट पहुंचा। जहां अमरीन के पिता मुमताज, सास मुन्नीबाई तथा साले सलमान सहित अन्य लोगों ने मारपीट की। जिसके राजेंद्र जिला अस्पताल में भर्ती किया गया। जहां इलाज के दौरान राजेंद्र की मृत्यु हो गई। 

महिला बना रही थी धर्म परिवर्तन का दबाव, परेशान पति ने फांसी लगाकर दे दी अपनी जान

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पिपलोद थाना पुलिस ने मुमताज, मुन्नीबाई तथा सलमान के खिलाफ हत्या सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है। एसपी सत्येंद्र कुमार शुक्ल ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद और पूछताछ के आधार पर राजेंद्र सैनी की हत्या के मामले में तीन लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर आरोपियों को हिरासत में लिया है और मामले की जांच की जा रही है।