Rahul Gandhi US Tour : राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा के दौरान लोगों के बीच मोहब्बत की दुकान खोलेने का नारा दिया था. जो आज हर किसी के जुबान में बस गया है. ऐसे में एक बार फिर राहुल गांधी मोहब्बत की दुकान लगाते नजर आने वाले हैं. हालांकि, राहुल का ये कार्यक्रम भारत में नहीं बल्कि अमेरिका में होने जा रहा है. राहुल गांधी 30 मई को सांटा क्लारा में ‘मोहब्बत की दुकान’ खोलेंगे. राहुल के इस कार्यक्रम के पोस्टर भी जारी हो गया है. इस पोस्टर के जरिए अधिक से अधिक लोगों से पहुंचने की अपील की गई है.

बता दें कि, राहुल गांधी 10 दिन अमेरिका के दौरे पर रहेंगे. इस दौरान राहुल मोहब्बत की दुकान खोलेंगे. जिसका पोस्टर इंडियन ओवरसीज कांग्रेस की ओर से जारी किया गया है. इसमें लिखा है ‘मोहब्बत की दुकान’ इवेंट इन बे एरिया. धर्मनिरपेक्ष और लोकतांत्रिक भारत के लिए हाथ मिलाइये. इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए रजिस्ट्रेशन भी शुरू हो गया है. पोस्टर में हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया गया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राहुल गांधी 28 मई को अमेरिका के लिए रवाना होंगे. वे यहां स्टैनफोर्ड यूनिवर्सिटी के एक कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे. वे 29-30 मई को प्रवासी भारतीयों से भी मुलाकात करेंगे. पहले कहा जा रहा था कि, वे 31 मई से 10 दिनों के लिए अमेरिका दौरे पर जाएंगे.

इसे भी पढ़ें-