Sameer Wankhede Case : आर्यन ड्रग्स केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के पूर्व जोनल चीफ समीर वानखेड़े ने शुक्रवार को बॉम्बे हाईकोर्ट में शाहरुख खान से हुई चैट पेश कीं. इसमें शाहरुख वानखेड़े से कह रहे हैं कि उनके बेटे को जेल में ना डाला जाए. मैं आपसे भीख मांगता हूं मेरे बेटे को घर भेज दो, उसे जेल में मत रखो. वो टूट जाएगा, उसकी आत्मा तबाह हो जाएगी.

समीर वानखेड़े ने अपने खिलाफ CBI एक्शन को लेकर हाईकोर्ट में याचिका लगाई है. समीर वानखेड़े पर इन दिनों विवाद चल रहा है और उन पर शाहरुख खान से 25 करोड़ मांगने का आरोप भी लगा है. खबरों के मुताबिक 18 करोड़ में डील फाइनल हुई थी. समीर वानखेड़े ने कोर्ट में याचिका दाखिल की है, जिसमें उन्होंने शाहरुख खान की चैट भी शेयर की है, जिसमें एक्टर बार-बार कह रहे थे कि जेल में उनके बेटे आर्यन का ध्यान रखना और उस पर नरमी बरतना.

जानिए शाहरुख खान ने अपनी चैट में क्या लिखा

शाहरुख खान ने एक मैसेज में लिखा था, ”मैं कोशिश करूंगा कि आर्यन ऐसा इंसान बनेगा जिस पर मुझे और आपको गर्व होगा, यह घटना उसकी जिंदगी में टर्निंग प्वाइंट बनेगी. इस देश को ईमानदार और मेहनती युवाओं की जरूरत है, जो देश को आगे ले जा सकें. आपको सपोर्ट और दयालु व्यवहार के लिए शुक्रिया अदा करता हूं.

एक मैसेज में एसआरके ने लिखा, ”मैं आपसे पर्सनली मिलने आऊंगा, ताकि मैं आपको गले लगा सकूं. मदद की कोशिश के लिए शुक्रिया मैं आपका आभारी रहूंगा.” वहीं एक मैसेज में शाहरुख टूटते दिख रहे हैं, एसआरके लिखते हैं, ”मैं आपसे भीख मांगता हूं मेरे बेटे को घर भेज दो, उसे जेल में मत रखो. वो टूट जाएगा, उसकी आत्मा तबाह हो जाएगी. आपने वादा किया था आप मेरे बेटे को सुधारोगे उसे वहां नहीं भेजेंगे जहां से वो टूटकर वापास आए. उसकी कोई गलती नहीं है, उन स्वार्थी लोगों के लिए आप उसके साथ ऐसा क्यों कर रहे हो. मैं उन लोगों के पास जाकर भी भीख मांगूगा कि कुछ न करें, मैं पावर से जो कर सकूंगा करूंगा, मैं किसी के आगे हाथ जोड़ने से पीछे नहीं हटूंगा, लेकिन प्लीज मेरे बेटे को घर भेज दो, आप भी दिल में जानते हैं कि ये ज्यादा हो गया है, एक पिता के तौर पर मैं आपसे भीख मांगता हूं.

मेरा बेटा भटक गया है – शाहरुख

एक मैसेज में शाहरुख ने लिखा, ”अपने लोगों से कहिए भगवान के लिए थोड़ा धीरे चलें. मैं आपसे वादा करता हूं आने वाले समय में आपके साथ खड़ा रहूंगा, आपको जो हासिल करना है उसमें आपकी मदद करूंगा. इतना तो आप मुझे जानते हैं कि मैं ये पूरा जरूर करूंगा. मैं अपने बेटे के लिए आपसे भीख मांग रहा हूं प्लीज मुझपर और मेरे परिवार पर रहम करिए. हम सिंपल लोग हैं बस मेरा बेटा थोड़ा भटक गया है, लेकिन किसी सख्त अपराधी की तरह वो जेल में रहना नहीं डिजर्व करता है, ये आप भी जानते हैं. थोड़ा रहमदिल बनिए, आपके आगे मैं गिड़गिड़ा रहा हूं.

समीर वानखेड़े पर CBI ने लगाया 25 करोड़ मांगने का आरोप

CBI के केस में समीर वानखेड़े पर आरोप लगा है कि उन्होंने आर्यन खान को छोड़ने के लिए 25 करोड़ की मांग की थी. पैसों की डील की जानकारी केपी गोसावी को मिली थी, जिसकी सेल्फी आर्यन खान के साथ वायरल हुई थी.