उत्तर प्रदेश के बागपत के टीकरी से लापता लेखपाल का जंगल में पड़ा शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। शव बुरी तरह से सड़ा हुआ है। परिजनों ने कपड़ो से उसकी शिनाख्त की है। लेखपाल की मौत के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज रही है। लेखपाल की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

टीकरी कस्बे की पट्टी मैनमाना स्थित अपने घर से लेखपाल प्रवीण राठी पुत्र कृष्णपाल संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया था। वह अपना मोबाइल, चाबी, पर्स घर पर ही छोड़ गया था। लेखपाल के भाई विकास राठी ने गुमशुदगी दर्ज कराई थी। उसी दिन से परिजन व पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई थी। शुक्रवार को लापता लेखपाल प्रवीण का शव टीकरी के जंगल में किसान कृष्ण के खेत में पड़ा मिला। शव बुरी तरह से सड़ा हुआ था। चेहरे से उसे पहचानना मुश्किल था।

शव मिलने की सूचना पर थाना प्रभारी देवेश कुमार शर्मा फोर्स के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और लेखपाल के परिजनों को इसकी सूचना दी। लेखपाल की मौत की सूचना पर परिवार की महिलाओं में कोहराम मचा हुआ है। मृतक प्रवीण राठी मुजफ्फरनगर जनपद की बुढ़ाना तहसील में लेखपाल के पद पर कार्यरत था। वह प्रतिदिन घर से ही ड्यूटी पर जाता था। उसकी पत्नी रूबी, मां ईश्वरी का रो-रोकर बुरा हाल है।