Raipur News:  प्रतीक चौहान. देशभर के सिनेमाघरों में 26 मई को एक फिल्म रिलीज होने वाली है. इस फिल्म की शूटिंग रायपुर के मरीन ड्राइव, पंडरी, कटोरातालाब के साथ-साथ दुर्ग के कई गांवों में भी हुई है. इस फिल्म के लीड रोल में नजर आएंगे प्यार का पंचनामा-2 के एक्टर ओमकार कपूर. इस फिल्म का नाम है ला वास्ते (la vaste) और ये फिल्म एडिव प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनी है.

 इस फिल्म के लीड एक्टर आज रायपुर में पत्रकारों से रूबरू हुए और अपनी इस फिल्म के बारे में विस्तार से बातचीत की. सबसे हैरानी की बात ये है कि इस मूवी के ट्रेलर के ट्रेलर को अब तक यू-ट्यूब में 4.4M से अधिक लोग देख चुके है. इतना ही नहीं इस फिल्म में राजधानी रायपुर के 10 से अधिक कलाकारों को भी काम करने का मौका मिला है. फिल्म में मनोज जोशी, बृजेंद्र काला, उर्वशी एस शर्मा, शुभांगी लतकर और आदित्य वर्मा अभिनीत जैसे एक्टर शामिल है.

क्यों खास है फिल्म la vaste

फिल्म  एक बी.टेक ग्रेजुएट सत्यांश की कहानी है जिसका काम शवों को उठाना है. हालांकि, कहानी उनकी या उनके परिवार की नहीं है, बल्कि उन लावारिस लाशों की है जिनके वारिस हैं. फिल्म का उद्देश्य लावारिस लाशों की खातिर लोगों को एकजुट करना है, समाज में मौजूद अमानवीयता और त्रासदी पर प्रकाश डालना है. एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर इम्तियाज खान ने बताया, शूटिंग में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के सलाहकार गौरव द्विवेदी का पूरा सपोर्ट रहा.

ये है इस फिल्म का ट्रेलर