Rajasthan Crime News: जोधपुर. राज्य की सीआईडी (क्राइम ब्रांच) (सीबी) ने जोधपुर जिले के फलोदी में बेंगटी कला गांव में लग्जरी कार से 12 करोड़ रुपए की 5.7 किलो स्मैक जब्त कर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया. दो अन्य तस्कर पकड़े नहीं जा सके. संभाग में स्मैक जब्त की यह संभवत: सबसे बड़ी कार्रवाई है.

सीआइडी सीबी के उप महानिरीक्षक राहुल प्रकाश ने मीडिया को बताया कि गुजरात नम्बर की लग्जरी कार में स्मैक की बड़ी खेप सप्लाई होने की सूचना मिली. दो टीमों ने फलोदी के अलग-अलग क्षेत्र में तलाश शुरू की. इस बीच, बेंगटी कला गांव में गुजरात नम्बर की कार नजर आई.

निरीक्षक रामसिंह के नेतृत्व में पीछा किया तो चालक कार को भगाने लगा. पीछा होता देख चालक कार को छोड़कर भाग निकला. सूचना पर जिले की डीएसटी मौके पर पहुंची. कार की तलाशी ली गई तो सीट के नीचे सफेद कट्टा नजर आया. जिसमें स्मैक भरी हुई थी. उसका वजन कराया गया तो कट्टे में 5.7 किलो स्मैक मिली. टीमों ने मौके से फरार कार चालक बरकतुल्लाह खान को हिरासत में लिया.

एमपी से लेकर आया था स्मैक

पुलिस ने चालक से पूछताछ की तो सामने आया कि वह मध्यप्रदेश में नीमच व मंदसौर से स्मैक लेकर आया था. बेंगटी कला में हमल खान की ढाणी निवासी मोहम्मद शरीफ कार मालिक है. यह स्मैक बरकत, अनीस व शरीफ की बताई जाती है. तीनों फरार हो चुके थे.

ये खबरें भी जरूर पढ़ें