Crime News. एक शर्मनाक मामला सामने आया है. जुआ खेलने के दौरान एक शख्स ने अपनी पत्नी को ही दांव पर लगा दिया और खेल के अंत में उसे हार बैठा. जैसे ही इस बात की जानकारी पत्नी को हुई, वह डर गई. वह तत्काल थाने पहुंची और पुलिस के सामने पति की करतूत को बया किया.

पूरा मामला मेरठ के लिसाड़ी गेट के पूर्वा अहमदनगर का है. महिला ने पुलिस को बताया कि 12 साल पहले उसकी शादी हुई थी. उसका पति नशे का आदी है. महिला के अनुसार, उसके पति को जुए और शराब की बुरी लत है. वह अक्सर अपने साथियों के साथ जुआ खेलते रहता है. उसकी आदत से वह काफी परेशान रहती है. महिला के मुताबिक, उसका पति घर आया तो कहने लगा कि वह उसे जुए में हार चुका है. वह उसके दोस्त के पास चली जाए.

इसे भी पढ़ें – UP News : दहेज न मिलने पर पति ने फोन पर पत्नी को दिया तलाक, पांच साल पहले हुआ था निकाह

पीड़िता के अनुसार उसका पति और उसका दोस्त अक्सर जुआ खेलते हैं. वह जुए में पैसे लगाते थे, लेकिन इस बार वह ऐसी हरकत करेंगे, उसे पता नहीं था. महिला ने पुलिस को बताया कि उसका पति उसे जबरन दोस्त के पास भेजना चाहता है. उसे डर लगने लगा तो वह सीधे थाने आ गई. महिला ने बताया कि उसे अब समझ में नहीं रहा है कि वह अब आगे क्या करे. वह कैसे घर जाए. महिला ने पुलिस अधिकारियों से मदद की गुहार लगाई है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक