ग्रेटर नोएडा. ग्रेनो वेस्ट के तालाब में मिले महिला के शव की शिनाख्त करते हुए बिसरख पुलिस ने मामले का खुलासा कर दिया. शादी का दबाव बनाने पर उसके प्रेमी ने हत्या करके शव तालाब में फेंक दिया था. पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है. गाजियाबाद के लोनी की रहने वाली 35 वर्षीय साइबा की दोस्ती 22 वर्षीय जितेन्द्र भाटी से हो गई. दोनों पिछले साल नवंबर इंस्टाग्राम के जरिये मिले थे. इसके बाद दोनों हैबतपुर गांव में मकान किराये पर लेकर लिवइन में रहने लगे थे.

 बिसरख थाना प्रभारी अनिल राजपूत ने मीडिया को बताया कि साइबा आरोपी जितेन्द्र से शादी को लेकर आये दिन लड़ती थी. 15 मई की रात दोनों ने मिलकर शराब पी. शराब के नशे में दोनों में शादी करने को लेकर झगड़ा हुआ. इस पर जितेंद्र ने घरेलू चाकू से महिला के हाथों की नसों को काट दिया और गला दबाकर हत्या कर दी. आरोपी ने शव को ग्राम हैबतपुर के तालाब में छुपाने के लिए फेंक दिया था. पुलिस ने 18 मई को शव बरामद किया था. रविवार को उसे गौर सिटी चौक से गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने आरोपी जितेन्द्र की निशादेही पर किराये के कमरे ग्राम हैबतपुर से घरेलू चाकू, शराब के खाली पव्वे, आधार कार्ड और आरोपी का मोबाइल फोन बरामद किया है. आरोपी जितेन्द्र थाना दादरी के कैमराला गांव का रहने वाला है. वह छोटा हाथी चलाता है.

इंस्ट्राग्राम में रील बनाती थी साइबा

साइबा ब्यूटीशियन का काम करती थी. उसे इंस्टाग्राम पर रील बनाने का शौक था. वह रील बनाकर इंस्टाग्राम पर अपलोड करती थी. इंस्टाग्राम के जरिये ही वह जितेंद्र के संपर्क में आई.