अब्दुल समद, हरदा। मध्य प्रदेश के हरदा जिले से मौत की दो अलग-अलग खबर सामने आई है। पहली घटना रहटगांव थाना अंतर्गत  ग्राम पंचायत नजरपुरा के मोहनपुर वार्ड की है। जहां घर के अंदर के महिला का शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई है। सिर पर चोट के गंभीर निशान मिले है। जिससे आशंका जताई जा रही है कि महिला की बेरहमी से हत्या की गई है। वहीं दूसरी घटना में मंगला एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से एक बुजुर्ग की मौत हो गई है। मृतक की पहचान फिलहाल नहीं हो पाई है, पुलिस ने शव को अस्पताल की मर्चुरी में रखवा दिया है, वहीं शिनाख्ती की कोशिश की जा रही है। 

ब्लैकमेलिंग से तंग आकर युवक ने खाया जहर: वर्ग विशेष की युवती ने पहले प्रेम जाल में फंसाया, फिर ब्लैकमेल कर ऐंठे 15 लाख

 घर के अंदर मिला महिला का शव, सिर पर मिले चोट के निशान
जिले के रहटगांव थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत नजरपुरा के मोहनपुर वार्ड में बंद कमरे में लाश होने की सूचना पड़ोसियों ने थाना रहटगांव को दी। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो, देखा कि बाहर से ताला लगा हुआ है और अंदर से बदबू आ रही है। सूचना पर पहुंचे वरिष्ठ अधिकारियों की मौजूदगी में एसडीओपी ,थाना प्रभारी ,नायब तहसीलदार के समक्ष, ताला तुड़वाया गया। तब पता लगा कि घर के अंदर किरण बाई पति कैलाश उम्र 40 वर्ष की लाश पड़ी हुई है। एसडीओपी आकांक्षा तलया से मिली जानकारी के अनुसार प्रारंभिक जांच करने पर पता चला कि उसके सिर पर चोट है और इसकी हत्या की गई है। शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए टिमरनी भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की सही वजह साफ होगी। वही पुलिस हर एंगल पर जांच में जुटी है। पुलिस के द्वारा किरण के पति की खोजबीन की जा रही है। थाना प्रभारी मनोज कुमार उइके ने बताया कि अज्ञात पर धारा 302 का मामला पंजीबद्ध किया है.

स्विमिंग पूल में डूबने से बच्चे की मौत: गहरे पानी में जाने के कारण हुआ हादसे का शिकार

ट्रेन की चपेट में आने से बुजुर्ग की मौत, शिनाख्त में जुटी पुलिस 

इधर स्थानीय  रेलवे स्टेशन के पास डाउन ट्रैक से दिल्ली की ओर जा रही मंगला एक्सप्रेस की चपेट में आने से एक बुजुर्ग की मौत हो गई है। जीआरपी के जवानों ने शव को जिला अस्पताल के मर्चुरी में रखा गया है। फिलहाल शव की पहचान नहीं हो पाई है। जीआरपी के आरक्षक विजय बांके ने बताया कि मृतक की उम्र लगभग 45 से 50 साल है। बताया जा रहा है कि पटरी पार करने के दौरान ट्रेन की चपेट में आने से मौत हुई है। ट्रेन के ड्राइवर की सूचना पर स्टेशन प्रबंधन से सूचना मिलने पर शव को ट्रैक से उठाकर शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल लाया गया है। मृतक की पहचान के लिए प्रयास किए जा रहे है।