रायपुर। भ्रष्टाचार के गंभीर आरोपों से घिरे आईएएस बीएल अग्रवाल की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. अग्रवाल की सीज की गई संपत्ति अभी रिलीज नहीं होगी. ईडी ने  एडजूडिकेटिंग अथॉरिटी द्वारा दिए गए फैसले के खिलाफ अपीलीय प्राधिकरण में अपील दाखिल कर दी है.

इसके पहले एडजूडीकेटिंग अथॉरिटी ने फैसला सुनाते हुए अग्रवाल को राहत इस आधार पर दी थी कि जो संपत्तियां जब्त की गई है वो उनके और उनके परिवार के नाम पर हैं जिसका विवरण वे सार्वजनिक कर चुके हैं और अपनी आईटी फाइल में भी इसका ब्यौरा वे प्रस्तुत कर चुके हैं.

आपको बता दें कि भ्रष्टाचार के आरोपों से घिरे बीएल अग्रवाल की मुश्किलें उस वक्त बढ़ गई थी जब सीबीआई को रिश्वत देने के आरोप में उन्हें सीबीआई द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया था. उनकी गिरफ्तारी के बाद राज्य सरकार ने भी कार्रवाई करते हुए उन्हें सेवा से बर्खास्त कर दिया था. हालांकि जेल से छूटने के बाद बीएल अग्रवाल ने सरकार की इस कार्रवाई के खिलाफ कैट में अपनी याचिका दाखिल की थी जिस पर कैट ने उन्हें बहाल कर दिया था. गौरतलब है कि पिछले साल ईडी ने कार्रवाई करते हुए बीएल अग्रवाल की 36 करोड़ की संपत्ति जब्त कर ली थी.