कुमार इंदर, जबलपुर। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के जबलपुर (Jabalpur) के रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय (Rani Durgavati University) में एक गेस्ट फैकल्टी की गुंडागर्दी सामने आई है। अपनी मांगे लेकर कुलसचिव से मिलने गए एग्रीकल्चर के एक छात्र को गेस्ट टीचर ने तमाचा जड़ दिया। इस घटना के बाद छात्रों में भारी आक्रोश है।

MP की स्वास्थ्य सेवाओं पर फिर मंडराया खतरा: भोपाल में कर्मचारियों ने काली पट्टा बांधकर किया काम, 30 मई से हड़ताल पर जाएंगे डेढ़ लाख अधिकारी-कर्मचारी

दरअसल, एग्रीकल्चर के स्टूडेंट्स अपनी मांगे लेकर कुलसचिव के पास पहुंचे थे। इस दौरान गेस्ट फैकल्टी दीपेश मिश्रा ने गुंडागर्दी दिखाते हुए ऋतिक तिवारी नाम के छात्र को तमाचा जड़ दिया। जिसका वीडियो भी सामने आया है। इस घटना के बाद नाराज स्टूडेट्स ने आरोपी टीचर के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर विश्वविद्यालय में हंगामा कर दिया। छात्र आंदोलन करने लगे।

HUT के 10 सदस्यों की पेशी: ATS ने नहीं मांगी रिमांड, कोर्ट ने 2 जून तक जेल भेजा

पीड़ित छात्र ऋतिक तिवारी ने बताया कि दो साल में हमारी एक समेस्टर की परीक्षा हुई, उसमें भी 75 प्रतिशत छात्रों को फेल कर दिया गया। इसको लेकर हमने कई बार ज्ञापन दिए, लेकिन जब हमारी सुनवाई नहीं हुई तो आज हम लोग रजिस्टार से मिलने पहुंचे थे, इस दौरान गेस्ट फैकल्टी दीपेश मिश्रा ने मुझे तमाचा मारा। छात्र ने यह भी बताया कि टीचर दीपेश मिश्रा अवैध तरीके से हॉस्टल में रहता है। पीड़ित छात्र ने इसकी शिकायत थाने में दर्ज कराने की भी बात कही है।

यू-ट्यूब देखकर 7वीं के छात्र ने लगाई फांसी: छत पर झूलता मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

नाबालिग के साथ कुकर्म: खेलते समय 2 दोस्तों ने दिया वारदात को अंजाम, गिरफ्तार

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus