कंझावला. कंझावला इलाके में एक लड़की के यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है. आरोप पड़ोस के युवक पर है. आरोपी कथित तौर पर विडियो और फोटो के जरिए ब्लैकमेल कर सोशल मीडिया पर इन्हें अपलोड करने पुलिस की धमकी देता है. पुलिस ने के बयान पर पीड़िता के बयान पर केस दर्ज केस दर्ज किया और विडियो वायरल कर देगा. कर लिया है.

 पुलिस सूत्रों के मुताबिक, पीड़ित लड़की परिवार के साथ कंझावला इलाके में रहती हैं. आरोपी युवक भी उसी के घर के पास रहता है. पीड़िता का आरोप है कि वह आए दिन उन्हें तंग करता है. जहां भी वह जाती हैं, वह उनका पीछा करता है. आरोप है कि

रास्ता रोककर गलत नीयत से बात करने के लिए धमकाता है. पीड़िता का आरोप है कि युवक ने इसी तरह पीछा करने के दौरान उनका मोबाइल जबरन छीन लिया. जब उन्होंने अपना मोबाइल वापस मांगा तो उसने अपना मोबाइल थमा दिया और चला गया. इसके बाद आरोपी युवक ने पीड़िता ने उन्हें ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया कि वह उनकी फोटो इसके अलावा फेसबुक और अन्य सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धमकी देता है. वात नहीं मानने पर पड़ोसियों में उन्हें बदनाम करने की भी धमकी देता है. पुलिस सूत्रों ने बताया कि पीड़िता का यह भी आरोप है कि युवक उन्हें और परिवार को जान से मारने की धमकी देता है.