गाजियाबाद. मोदीनगर स्थित ओयो होटल में बीती रात दो लाशें मिलीं हैं. महिला की गला दबाकर हत्या की गई थी और युवक ने फंदे पर लटक कर सुसाइड किया था. प्रेमिका को मारने के बाद प्रेमी ने वीडियो कॉल कर प्रेमिका के भाई को उसकी लाश दिखाई और बताया कि तेरी बहन को मार दिया है. उसके बाद उसने फोन बंद कर लिया.

सूचना मिलने पर करीब 150 छोटे-बड़े होटल की तलाशी और ढूंढने के बाद पुलिस दोनों तक पहुंची. जानकारी के मुताबिक शादीशुदा प्रेमिका की गला घोंटकर हत्या करने वाला ब्वॉयफ्रेंड उससे शादी करना चाहता था. मगर गांव की रिश्तेदारी होने की वजह से दोनों शादी नहीं कर पाए. प्रेमिका की शादी कहीं और हो जाने पर अब वो मिलने से मना कर रही थी. यही बात व्वॉयफ्रेंड को नागवार गुजरी. उसने प्रेमिका को होटल में बुलाकर पहले उसकी हत्या की. फिर खुद जान दे दी.

इसे भी पढ़ें – तूफान से आम की फसल हुई बर्बाद, जमीन पर पड़े फलों को देखकर फूट-फूट रोए किसान, फिर कर ली आत्महत्या

मोदीनगर थाना क्षेत्र के गांव कादराबाद स्थित ओयो होटल के कमरा नंबर-201 में रविवार रात एक प्रेमी युगल की लाश मिली. इनकी पहचान मधु (22 वर्ष) निवासी हापुड़ और हिमांशु (21 साल) निवासी मेरठ के रूप में हुई. मधु की लाश बेड पर पड़ी थी और हिमांशु की लाश पंखे से फंदे के सहारे लटकी हुई थी. हिमांशु मेरठ के एक कॉलेज से आईटीआई की पढ़ाई कर रहा था. पुलिस जांच में पता चला है कि मधु की शादी करीब दो साल पहले रिंकू नामक युवक से हुई थी.

इसे भी पढ़ें – CBSE के डिप्टी सेक्रेटरी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी ये बात…

ये रिश्ता भी मृतक हिमांशु की मां ने कराया था. शादी के करीब 6 महीने बाद ही रिंकू की सड़क हादसे में मौत हो गई. इसके बाद हिमांशु और मधु की प्रेम कहानी शुरू हुई. दोनों अक्सर मिलते-जुलते रहे. फैमिली को ये बात पता चली तो हिमांशु और मधु ने एक-दूसरे से शादी करने की हामी भर दी. लेकिन परिजनों को ये रिश्ता मंजूर नहीं था. उसकी वजह ये थी कि हिमांशु, मधु के गांव का भांजा लगता था. आपस में रिश्तेदारियां होने की वजह से परिजनों ने रिश्ते की हामी नहीं भरी.

इसे भी पढ़ें – दादी ने पोते को नहीं दिया गुटखा, सिर पर डंडा मार कर दी हत्या

आखिरकार 3 मार्च 2023 को मधु की दूसरी शादी मोदीनगर में मंगल विहार निवासी मोहित से हो गई. दूसरी शादी होने के बाद मधु ने हिमांशु से दूरियां बनानी शुरू कर दी. इसे लेकर दोनों के बीच लड़ाई होने लगी. पुलिस मान रही है कि किसी बहाने से हिमांशु ने रविवार को मधु को होटल में बुलाया और वहां फिर से इसी बात को लेकर कोई विवाद हुआ होगा. इसके बाद हिमांशु ने मधु की चुन्नी से उसका गला घोंटकर हत्या कर दी और फिर खुद भी फांसी लगाकर जान दे दी.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक