Redmi Note 12T Pro को जल्द ही चीन में लॉन्च करने की पुष्टि की गई है. हैंडसेट की शुरुआत से पहले, कंपनी ने स्मार्टफोन के डिजाइन, कलर ऑप्शन के साथ-साथ स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा किया है. आगामी Redmi ब्रांडेड हैंडसेट 12GB तक रैम और 512GB इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आएगा. यह फोन चीन में बीते साल लॉन्च किए गए Redmi Note 11T Pro का सक्सेसर होगा. यहां हम आपको Redmi के आगामी स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस के बारे में विस्तार से बता रहे हैं.

Redmi Note 12T Pro Specifications

शाओमी ने आने वाले स्मार्टफोन की डिजाइन का खुलासा भी टीजर के जरिए किया है. कंपनी ने फोन के ऑफिशियल लॉन्च से पहले रेडमी नोट 12टी प्रो के मुख्य स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा कर दिया है. स्मार्टफोन के रियर को देखें तो इसकी डिजाइन Redmi Note 12 Pro जैसी ही है. दोनों फोन के रियर पैनल पर सिर्फ एलईडी फ्लैशलाइट की पोजिशन का ही फर्क है.

Redmi Note 12T Pro के चारों तरफ दिए गए बेज़ल स्लिम हैं और बीच में फ्रंट कैमरे के लिए पंच-होल कटआउट दिया गया है. शाओमी ने खुलासा किया है कि फोन को ब्लू, व्हाइट और ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध कराया जाएगा. टीजर से खुलासा हुआ है कि डिवाइस में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 820 अल्ट्रा चिपसेट मिलेगा जो 4nm प्रोसेस पर बेस्ड है. चिपसेट को 12 जीबी रैम व 512 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज में चीन में उपलब्ध कराया जा सकता है.

Dimensity 8200-Ultra पर बेस्ड Note 12T Pro स्मार्टफोन Android 13 OS पर काम कर सकता है. 3C सर्टिफिकेशन के अनुसार, यह फोन 67वॉट फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट कर सकता है. हालांकि, इस स्मार्टफोन के बारे में अन्य जानकारी का अभी खुलासा होना बाकि है.