Delhi Crime News: नई दिल्ली. तिहाड़ जेल में सोमवार को फिर कैदियों ने चाकू और हाथ से बनाए औजारों से एक अन्य विचाराधीन कैदी पर हमला कर दिया. हमले में राहुल उर्फ पवन गंभीर रूप से घायल हो गया, जबकि हमलावरों में शामिल एक कैदी ने खुद को घायल कर लिया.

जेल कर्मचारियों ने बीच-बचाव करने के बाद सभी को अलग कर दिया और घायलों को जेल अस्पताल पहुंचाया. जहां से उन्हें डीडीयू रेफर कर दिया. जेल प्रशासन ने बताया कि घायल राहुल जेल संख्या-एक के वार्ड दो में बंद है. 29 मई दोपहर करीब 12.38 बजे आलोक और उसके साथियों ने राहुल पर हमला बोल दिया. शोर शराबा सुनकर जेलकर्मी जब तक राहुल को बचाने पहुंचे, तब तक आरोपी उस पर कई वार कर चुके थे. जेल प्रशासन के अनुसार, आलोक भी घायल हुआ है. जेल प्रशासन का कहना है कि आलोक ने खुद को चोट पहुंचाई है. दोनों पक्षों में विवाद बढ़ता इससे पहले दोनों गुटों के कैदियों को अलग कर उनके वार्ड में भेजा गया. दोनों घायलों को पहले जेल की डिस्पेंसरी और फिर डीडीयू अस्प्ताल भेज दिया. हरिनगर थाना पुलिस ने केस दर्ज कर कर लिया है. सूत्रों का कहना है कि हमला करने वाले आरोपी दक्षिणी दिल्ली में सक्रिय रोहित चौधरी गैंग से है. आरोपियों का राहुल से कई दिनों से विवाद चल रहा था.

सजगता से बची जान

वारदात के दौरान जेल कर्मचारियों, तमिलनाडु विशेष पुलिस और एक क्यूआरटी ने तुंरत कार्रवाई की. टीमें सूचना मिलने के बाद तुंरत मौके पर पहुंची और झगड़े में हस्तक्षेप करते हुए सभी कैदियों को अलग-अलग कर दिया. जिसके चलते घायल राहुल उर्फ पवन जान बच गई. जेल कर्मचारियों के आने से पहले सभी आरोपी पीड़ित पर ताबड़तोड़ चाकू मार कर रहे थे.