महाराणा प्रताप सेना के राष्ट्रीय अध्‍यक्ष राजवर्धन सिंह परमार को दिल्ली पुलिस ने उज्‍जैन से गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि एक महिला ने यौन शोषण का आरोप लगाया है. अब महिला और राजवर्धन परमार के बीच हुई बातचीत का व्हाट्सएप चैट भी वायरल हो रहा है. 27 मई को मामला दर्ज होने के बाद से ही राजवर्धन फरार था. अब उसे पुलिसउज्जैन से लेकर दिल्ली आ रही है.

महिला का आरोप है कि महाराणा प्रताप सेना के अध्‍यक्ष राज्‍यवर्धन सिंह ने दो बड़े मंत्रियों से मुलाकात के नाम पर यूपी भवन बुलाया था. इतना ही नहीं बड़े अधिकारी के लिए कमरा देने के नाम पर कमरा नंबर 122 खुलवाया. आरोप है कि राज्‍यर्वधन सिंह ने महिला के साथ यौन शोषण किया. महिला ने विरोध किया तो उसे डराया और धमकाया गया.

पीड़िता की तरफ से दर्ज FIR के मुताबिक, “राजवर्धन सिंह परमार खुद को भाजपा नेता और राजनाथ सिंह को अपना ताऊ बताता है. मेरी पहली बार उससे मुलाकात 25 मई, 2023 को दिल्ली के विट्ठल भवन पटेल चौक के कैफे कॉफी शॉप में हुई. उसने मुझे 26 मई को भी इसी भवन पर बुलाया और यह कहकर यूपी भवन ले गया कि चलो आपको वहां नितिन गडकरी और राजनाथ सिंह से मिलवाता हूं.

जब मैंने रूम में जाकर देखा, तो वहां कोई नहीं था. अंदर से लॉक लगाकर राजवर्धन सिंह परमार ने वेट करने के लिए कहा कि कुछ देर में दोनों नेता आ रहे हैं. उसके बाद मीटिंग हो जाएगी.” FIR के मुताबिक, “इस दौरान आरोपी बाथरूम गया. वहां कपड़े उतार कर बाहर आया और मेरे सामने खड़ा हो गया. मैंने भागने की कोशिश की, तो जबरदस्ती करने लगा. मुझे धमकी देने लगा कि तुम्हारा करियर बना दूंगा और एक मिनट में बिगाड़ भी दूंगा.”

इसे भी पढ़ें – मंत्रियों से भेंट कराने के बहाने गंदा काम : ‘जबरदस्ती कमरे में ले गया, नग्न होकर करने लगा अश्लील हरकत’, एक्ट्रेस ने महाराणा प्रताप सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष पर लगाया गंभीर आरोप

एफआईआर दर्ज होने के बाद यूपी के सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने यूपी भवन में तैनात तीन अफसरों दिनेश कारुष, राकेश चौधरी और पारस को सस्‍पेंड कर दिया. वहीं, जिस कमरे में महिला के साथ यौन उत्‍पीड़न हुआ है, उस कमरे को भी सील कर दिया गया है. वहीं महिला और राजवर्धन के बीच हुई बातचीत का व्हाट्सएप चैट भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल चैट का लल्लूराम डॉट कॉम पुष्टि नहीं करता है. 

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक