कुमार इंदर, जबलपुर। मध्यप्रदेश के कई जिले से लव जिहाद के मामले सामने आते रहे हैं। अब इसी कड़ी में जबलपुर शहर में सिर कलम करने की धमकी देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। धमकी देने वाला कोई और नहीं बल्कि मुस्लिम युवक ही है। सोशल मीडिया में पोस्ट वायरल होने के बाद मामले में पुलिस ने संज्ञान लिया और आरोपी युवक करीम खान को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल दाखिल करा दिया है।

Read More: दमोह ‘हिजाब’ का मुद्दा फिर गरमाया: CM शिवराज बोले- MP में ऐसे स्कूल बंद कर दिए जाएंगे, प्रियंक कानूनगो ने कहा- स्कार्फ नहीं हिजाब था, झूठ मत फैलाओ हाजी इदरीस! जांच करने पहुंची बाल आयोग की टीम

जानकारी के अनुसार जबलपुर में मुस्लिम लड़कियों के सिर काटने की धमकी का मामला सामने आया है। सिर कलम करने की धमकी देने वाला मुस्लिम युवक करीम खान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 3 हिंदू लड़कों ने मुस्लिम लड़कियों से शादी का आवेदन दिया था। आरोपी युवक करीम खान ने शादी का आवेदन करने वाले लड़कों को धड़ से सिर अलग करने की धमकी दी थी। आरोपी करीम ने व्हाट्स ग्रुप में तीनों लड़कियों की फोटो डाल दी थी और सिर कलम करने की धमकी दी थी। लिखा था कि इन लड़कियों से गैर मुस्लिम लड़का शादी करता है तो सर कलम कर दिए जाएंगे। आरोपी को ओमती थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Read More: पुलिस की गुंडागर्दी! बहन के सामने बीच सड़क पर भाई को पीटा, VIDEO वायरल

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus