रायपुर। विपक्ष की ओर से सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाया गया है.  अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा 6 जुलाई को होना है. लेकिन इस चर्चा से पहले मंगलवार को मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह संसदीय कार्यमंत्री अजय चंद्राकर के साथ नेता-प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव के कक्ष में जा पहुँचे.

इस दौरान नेता-प्रतिपक्ष सिंहदेव प्रशिक्षित मितानिनों की समस्याओं को लेकर चर्चा कर रहे थे. दरअसल नेता-प्रतिपक्ष ने मितानिनों की मांग को लेकर मुख्यमंत्री से मिलने के लिए समय मांगा था. लेकिन जब सेंट्रल हॉल में फोटो सेसन के बाद रमन सिंह अपने कक्ष की ओर लौट रहे थे तो वे सीधे टीएस सिंहदेव के कक्ष में जा पहुँचे. इस दौरान रमन सिंह के साथ मंत्री अजय चंद्राकर भी मौजूद थे.  नेता-प्रतिपक्ष के कक्ष में मुख्यमंत्री ने प्रशिक्षित मितानिनों से उनकी समस्याएं सुनी और मांगों पर चर्चा की. इस दौरान सिंहदेव ने सीएम से प्रशिक्षित मितानिनों की समस्याओं को हल करने की मांग की.

हालांकि इस चर्चा के साथ कुछ और भी चर्चा हुई क्या इसे लेकर कोई कुछ बोल नहीं रहा है. लेकिन जब पक्ष और विपक्ष के नेताओं के बीच सदन के बाहर ऐसी मुलाकात हो तो फिर चर्चाएं भी कई तरह की होती हैं. और ऐसी चर्चाओं में अफवाहें भी जमकर होती है. लेकिन कहते भी यही है कि सियासत में अफवाहें ही खबर होती है. खबर से परे भी कोई खबर होती है.