हेमंत शर्मा, इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर में एक कलयुगी बाप का खौफनाक चेहरा सामने आया है, जहां उसने 6 साल की मासूम बच्ची को मौत के घाट उतार दिया। मामले का खुलासा तब हुआ जब आरोपी बच्ची के शव को कंधे पर रखकर ठिकाने लगाने लेकर जा रहा था। राह चलते लोगों की जब नजर इस पर पड़ी तो उन्होंने आरोपी की पिटाई कर दी। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

8 साल बाद फिर एक-दूजे के होंगे पति-पत्नी: दोबारा करेंगे शादी, बेटा-बेटी समेत परिवार के लोग बनेंगे बाराती

दरअसल पूरा मामला इंदौर के द्वारकापुरी थाना क्षेत्र के ऋषि पैलेस कॉलोनी में रहने वाले राकेश ने अपनी ही 6 साल की बच्ची को मौत के घाट उतार दिया। हत्या करने के बाद आरोपी राकेश बच्ची को ठिकाने लगाने के लिए कंधे पर लटका कर ले जा रहा था, उसी समय आसपास के लोगों ने बच्ची के सिर से खून निकलता देख उसे रोका। आरोपी इतना शराब के नशे में था कि वह कुछ भी नहीं बता पा रहा था। इसके बाद मौके पर मौजूद लोगों ने आरोपी की जमकर पिटाई कर दी। इधर सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए एम वाय अस्पताल भिजवा दिया है, वही हत्या का मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।  

अपहरण के बाद महिला का मर्डर: हाईवे किनारे झाड़ियों में मिली लाश, परिजनों ने पति पर लगाया हत्या का आरोप, 8 महीने पहले हुआ था तलाक

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार मामला द्वारकापुरी के प्रजापत नगर का है। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि पत्नी से विवाद के बाद आरोपी ने बच्ची को मौत के घाट उतारा है। फिलहाल पुलिस के आला अधिकारी द्वारकापुरी थाने पर पहुंचे और आरोपी पिता से कड़ाई से पूछताछ शुरू कर दी है। 

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus