Rajasthan News: बाड़मेर में एक विवाहिता ने अपने चार बच्चों को अनाज की कोठरी में बंद कर आत्महत्या कर ली। दम घुटने से मृतका के चारों बच्चों की भी मौत हो गई। इस घटना से आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

सूचना पाते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पांचों शवों को कब्जे में लेकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. घटना बाड़मेर जिले के मंडली थाना क्षेत्र के बानियावास गांव की है।

मिली जानकारी के अनुसार उर्मिला पत्नी जेठाराम अपने चार बच्चों के साथ घर पर अकेली थी। पति जेठाराम मजदूरी के लिए जोधपुर गया हुआ था। शनिवार को विवाहिता ने अपनी तीन बेटियों और एक बेटे को अनाज की कोठी में डाल दिया और उसके ऊपर का ढक्कन बंद कर दिया। इससे 8 वर्षीय बेटी भावना, 5 वर्षीय बेटे विक्रम, 3 वर्षीय बेटी विमला और 2 वर्षीय बेटी मनीषा की दम घुटने से मौत हो गई। वहीं विवाहिता ने घर में फांसी का फंदा लगाकर अपनी जान दे दी।

जब विवाहिता आसपास के लोगों को काफी देर से नहीं दिखी तो सभी उसके घर पहुंचे। जहां विवाहिता का शव फंदे से लटका हुआ था। वहीं चारों बच्चें अनाज की कोठी में बंद थे जिनकी मौत हो चुकी थी। इस घटना की सूचना ग्रामीणों ने ही पुलिस को दी।

मंडली थानाधिकारी कमलेश कुमार के अनुसार बानियावास गांव के एक घर में मां और उसके 4 बच्चों के शव मिले हैं। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। मृतका के पीहर पक्ष को भी घटना की सूचना दे दी गई है।

ये खबरें भी जरूर पढ़ें