अजम नीमा, उज्जैन। मध्यप्रदेश के उज्जैन जिले के बड़नगर तहसील अंतर्गत ग्राम अमला निवासी ने एसपी कार्यालय पहुंचकर शिकायत की है। दरअसल 2022 में पीड़ित पर दो अज्ञात लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया था। इस मामले में पुलिस ने बदमाशों पर अब कार्रवाई नहीं की है। आरोपियों द्वारा पीड़ित और परिवार वाले को डराया धमकाया जाता है। जिससे वे परेशान हैं।

MP में जमीन विवाद में चली गोली: दो पक्षों में हुए खूनी संघर्ष के बाद बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात  

बड़नगर तहसील के ग्राम अमला निवासी मदनलाल पिता मुन्ना मंगलवार को एसपी कार्यालय पहुंचा। जहां उसने एसपी से शिकायत करते हुए बताया कि 8 सितंबर 2022 को खेत से घर आते समय दो अज्ञात लोगों ने दोनों पति-पत्नी का रास्ता रोक कर जानलेवा हमला किया गया था। हमले में वे गंभीर रूप से घायल हो गए थे। जिसके बाद ग्रामीणों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया था।

एमपी में किसानों के साथ मारपीट: दो घंटे तक किया चक्का जाम, SDM ने 4 मंडी व्यापारियों के लाइसेंस निरस्त करने का दिया आश्वासन

शिकायतकर्ता ने यह भी बताया गया कि आदतन अपराधी भैरू पिता भोलाराम और ईश्वर पाटीदार ने हमला करवाया गया था। जिसकी शिकायत पीड़ित ने बड़नगर थाना पुलिस में की थी। जिसके बाद भी पुलिस इन बदमाशों पर कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। बदमाशों द्वारा पीड़ित और उसके परिवार को डराया धमकाया जा रहा है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus