रायपुर। प्रदेश की वर्तमान कांग्रेस सरकार का कार्यकाल 6 दिसंबर को पूरा हो जाएगा. आगामी विधानसभा के लिए निर्वाचन आयोग की कवायद के बीच राजनीतिक दलों की हलचल तेज हो गई है. कांग्रेस-भाजपा के साथ अन्य दलों के प्रभारी दौरे पर दौरे किए जा रहे हैं. चुनाव की तेज होती सरगर्मी के बीच आपकी राय जानने के लिए लल्लूराम डॉट कॉम चुनाव सर्वे 2023 लेकर आया है.

लल्लूराम डॉट कॉम चुनाव सर्वे 2023 के जरिए आप अपने विधानसभा क्षेत्र के हिसाब से विधायक के कामकाज से लेकर आगामी विधानसभा चुनाव में किस पार्टी को प्राथमिकता देंगे, उसकी जानकारी दे सकते हैं. इसके अलावा सर्वे में लोकप्रिय मुख्यमंत्री के तौर पर वर्तमान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह और भूतपूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी में से किसी के नाम पर अपनी मुहर लगा सकते हैं.

लल्लूराम डॉट कॉम के चुनावी सर्वे को जनता की ओर से अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. प्रदेश के एक छोर से लेकर दूसरे छोर तक बसे लोगों ने सर्वे में हिस्सा लेकर अपनी पसंद बताई है. अगर आप इस सर्वे में अभी तक शामिल नहीं हुए हैं, तो प्रदेश में अपनी तरह से सबसे बड़े सर्वे का हिस्सा बनने के लिए https://survey.lalluram.com/cg/question.php पर क्लिक करें.