कुमार इंदर, जबलपुर। आज के वक्त में आत्महत्या बड़ी समस्या बन चुकी हैमध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में भी सुसाइड (Suicide) के मामले बढ़ते जा रहे हैं। चिंता की बात यह है कि प्रदेश में नाबालिग भी मौत को लगे लगा रहे हैं। ताजा मामला जबलपुर से आया है। यहां 12वीं की छात्रा ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

MP में 2 Train Accident: नागपुर-इटारसी लाइन पर मालगाड़ी हुई डि-रेल, कई ट्रेन लेट

घटना जबलपुर के गोराबाजार थाना अंतर्गत नर्मदा नगर की है। यहां रहने वाली नेहल तिवारी नाम की छात्रा ने फांसी लगा ली। नेहल ने घर पर ही फांसी के फंदे पर लटककर जान दी है। बताया जा रहा है कि वह कक्षा 12वीं में थी। साथ ही नीट (NEET) की तैयारी भी कर रही थी। छात्रा ने यह कदम क्यों उठाया, अभी इसका पता नहीं चल पाया है। वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

4 बेटियों के पिता का अफेयर: शादी करने की थी जिद, घर वाले नहीं माने तो दोनों ने खाया जहर, प्रेमी की मौत, प्रेमिका की हालत नाजुक

मौके पर नहीं मिला सुसाइड नोट

सूचना मिलते ही गोराबाजार पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस को मौके से सुसाइड नोट नहीं मिला है। इस कारण आत्महत्या की वजह अभी तक सामने नहीं आई है। पुलिस ने मामला कायम कर जांच कर रही है। परिजनों का बयान ले रही है।

पुरानी रंजिश में युवक की हत्या: 5 से 6 बदमाशों ने लाठी, डंडे और चाकू से किया हमला, इलाज के दौरान तोड़ा दम, आरोपी फरार

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus