Big Boss फेम शिव ठाकरे आज कल साउथ अफ्रीका के केपटाउन मे KKK 13 की जर्नी में बिजी हैं। फैंस को उनके इस सफर को देखने की एक्साइटमेंट कहीं ज्यादा है। इस बीच लोगों के लिए एक बड़ी खुशखबरी भी है, Shiv Thakre जल्दी ही एक तीसरे रियालटी show का हिस्सा बनने वाले हैं।

Shiv Thakre की दीवानगी लोगों के सिर चढ़कर बोल रही है। उनकी फैन फॉलोइंग है कि बढ़ते ही जा रही है। Shiv Thakre एक ऐसे कंटेस्टेंट है जो Big Boss के घर में रहते हुए kkk 13 के ऑफर को हासिल कर चुके हैं। अब वही इतिहास फिर से दोहराया जा रहा है खतरों के खिलाड़ी जैसे रियलिटी शो में रहते हुए उन्हें तीसरे रियलिटी शो का ऑफर मिल गया है। यह बात Shiv Thakre की पॉपुलर को दर्शा रही है कि वह एक के बाद एक कई रियलिटी शो में शामिल होते हुए नजर आ रहे हैं।

रोडीज में होंगे शामिल

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, shiv जल्द ही सोनू सूद, रिया चक्रवर्ती, प्रिंस नरूला और गौतम गुलाटी के साथ रोडीज कर्म या कांड में शामिल होंगे।रोडीज के सेट एक फोटो लीक हो गई है और इससे पहले ट्रेलर के दौरान Shiv Thakre की एक झलक भी दिखाई गई थी। पहले प्रोमो में, Shiv Thakre के जैसी शारीरिक बनावट वाले एक कंटेस्टेंट को मास्क पहने हुए ऑडिशन राउंड में प्रवेश करते दिखाया गया था। यह Shiv Thakre ही थे।

ये खबरें भी जरूर पढ़ें