Stabbing in Delhi. दिल्ली में एक बार फिर चाकूबाजी की घटना (Stabbing in Delhi) सामने आई है. पूर्वोत्तर इलाके में व्यक्ति पर गुरुवार की रात सरेआम चाकू से हमले की वारदात सामने आई है. घटना के दौरान वहां मौजूद किसी भी शख्स ने पीड़ित को बचाने की हिम्मत नहीं दिखाई. मामला नंद नगरी इलाके का बताया जा रहा है. पूरे वारदात का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो में एक व्यक्ति सड़क पर बेसुध लेटा दिख रहा है. इस दौरान आरोपी पीड़ित पर चाकू से लगातार हमले करता दिख रहा है. हमलावर के घटनास्थल से जाने के बाद एक महिला को पीड़ित के पास जाते हुए देखा जा सकता है. बताया जा रहा है कि महिला पीड़ित की मां है.

स्थानीय लोगों ने पहुंचाया AIIMS

जानकारी के मुताबिक पीड़ित की पहचान कासिम के रूप में हुई है. घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से उसे अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) ले जाया गया, जहां उसे खतरे से बाहर बताया गया है. पुलिस के मुताबिक, हमलावर की पहचान शोएब के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि आरोपी शोएब और पीड़ित कासिम के बीच किसी बात को लेकर पुराना विवाद था. पुलिस के मुताबिक आरोपी और पीड़ित दोनों के बीच दो साल पहले लड़ाई हुई थी. कासिम ने कथित तौर पर शोएब के चेहरे पर घूंसा मारा था, जिससे उसकी नाक की हड्डी टूट गई थी और उसकी आंखों को भी नुकसान पहुंचा था. कहा जा रहा है कि इस घटना के बाद से ही शोएब पीड़ित कासिम से रंजिश रखता था और बीती रात बदला लेने के उद्देश्य से वारदात को अंजाम दिया है. फिलहाल पुलिस ने उसे हत्या के प्रयास के आरोप में गिरफ्तार किया है.

29 मई को हुई थी लड़की की हत्या

बता दें कि 29 मई को दिल्ली के शाहबाद डेरी इलाके में 16 साल की लड़की की सरेराह चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी. आरोपी साहिल ने लड़की पर चाकू और पत्थर से 40 वार किए थे. पुलिस ने आरोपी साहिल को बुलंदशहर से गिरफ्तार किया था. साहिल दिल्ली के शाहबाद डेरी इलाके में 16 साल की साक्षी को चाकू और पत्थर से हत्याकर फरार हो गया था. पुलिस के मुताबिक दोनों रिलेशनशिप में थे, लेकिन शनिवार को किसी बात पर दोनों का झगड़ा हो गया था. जिसके बाद साहिल ने इस वारदात को अंजाम दिया था.