बदायूं. उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले का चूहा हत्याकांड प्रदेशभर में खूब चर्चा में रहा था. इसके बाद पीलीभीत में एक कुत्ते की हत्या में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी. अब बदायूं में ही सांप को मारने का मामला सामने आया है. सांप को मारकर जलाने के प्रकरण में भी एफआईआर दर्ज कराई गई है. वहीं जिस युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया है उसने पुलिस से कहा की अगर उसे दस लेता तो इसका जिम्मेदार कौन होता.

बदायूं जिले के बिसौली के ईदगाह रोड पर एक लकड़ी की टाल में सांप घुस आया था, जिसे लोगों ने मारकर जला दिया. मामला जानकारी में आने के बाद विभोर शर्मा नाम के व्यक्ति ने वन विभाग को सूचना दी. वनकर्मी कृष्ण कुमार यादव मौके पर पहुंचे तो सांप को मारकर जलाने का कोई साक्ष्य नहीं मिला. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक यह स्वीकार कर रहा था कि उसने सांप को मारकर जला दिया है. वन विभाग की टीम ने आसपास के लोगों से जानकारी ली तो पता चला कि जोएब पुत्र जाहिद निवासी ईदगाह रोड नई बस्ती ने ही घटना को अंजाम दिया है. 

इसे भी पढ़ें – महिला ने ससुराल वालों से कहां- पति नपुंसक है, जेठ बोला- चिंता मत करो, मैं हूं न, जो भाई नहीं दे सकता मैं दूंगा…

वन विभाग की टीम ने आरोपी युवक से पूछताछ की तो उसने बताया कि सांप उसको डस लेता तो इसका जिम्मेदार कौन होता. इस वजह से उसने सांप को ही मार दिया. इसके बाद वनकर्मी की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ वन्य जीव (संरक्षण) अधिनियम की धारा 9 व 51 के तहत मुकदमा दर्ज किया है. 

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक