लुधियाना कैश लूट (ludhiana robbery cash) मामले में बड़े खबर सामने आ रही है। पता चला है कि पुलिस ने कैश वैन को मुल्लापुर दाखा से रिकवर कर लिया है। कैश वैन से 2 हथियार भी बरामद किए गए है, जो सिक्योरिटी गार्ड के होने की संभावना है।

हालांकि बरामद की वैन से करीब 7-8 करोड़ लुटेरे अपने साथ ले गए है जबकि करीब 4 करोड़ गाड़ी में छोड़कर फरार हो गए। वहीं पुलिस ने गाड़ी को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि उक्त एजेंसी अलग-अलग बैंकों से कैश इकट्ठा करके ए.टी.एम. में जमा करवाती है। फिलहाल सूचना मिलते ही मौके पर भारी पुलिस तैनात है, जो मामले की जांच कर रही है।

क्या है मामला

लोधी नगर स्थित सी.एम.एस. कंपनी (सिक्योरिटी कंपनी) के स्ट्रोंग रूम में देर रात हथियारबंद लुटेरों ने धावा बोल दिया। यहां देर रात करीब 2.30 बजे हथियारबंद लुटेरे एजेंसी में आए और गन प्वाइंट पर नकदी लूट ले गए, जो कि करोड़ों रुपए की बताई जा रही है। यह एजेंसी अलग-अलग बैंकों से कैश इकट्ठा करके ए.टी.एम. में जमा करवाती है। लुटेरों द्वारा लूटा कैश स्ट्रोंग रूम में से नहीं बल्कि गाड़ी से लूटा गया था, जिसकी जानकारी लुटेरों को थी और कंपनी के बाहर पड़ी गाड़ी ही लुटेरे लूट कर ले गए। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

ludhiana robbery cash