टीवी शो Bhabhi Ji Ghar Par Hai से घर-घर में मशहूर हुईं एक्ट्रेस Vidisha Srivastava जल्द ही मां बनने वाली हैं. इस खुशी को वह अपने फैंस के साथ शेयर की हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर मेटरनिटी फोटो शूट शेयर किया है, जिसमें वो सिजलिंग अवतार में अपना बेबी बंप दिखा रही हैं.

एक्ट्रेस ने खुद को लाल रंग के कपड़े से कवर कर रखा है लेकिन उनका बेबी बंप नजर आ रहा है. एक्ट्रेस ने कई बोल्ड पोज दिए हैं. इसके अलावा उन्होंने व्हाइट आउटफिट में भी फोटोशूट कराया है, जिस पर अब लोगों का रिएक्शन आ रहा है.

 अपने मेटरनिटी photo को एक्ट्रेस ने काफी बोल्ड तरीके से शूट किया हैं. फोटोशूट सामने आने के बाद यूजर्स मिला-जुला रिस्पांस दे रहे हैं. कुछ लोग एक्ट्रेस को बधाई दे रहे हैं, जबकि कुछ बोल्ड फोटोशूट के लिए ट्रोल भी कर रहे हैं.

मैंने हमेशा बोल्ड कपड़े चुने

Vidisha Srivastava हाल ही में आने फोटो शूट को लेकर कहा की मैं हमेशा अपने कपड़ों के चुनाव को लेकर बोल्ड रही हूं और अपने शरीर को जैसा है, उससे प्यार करती हूं और उसे स्वीकार करती हूं. मैं एक ऐसा फोटोशूट कराना चाहती थी, जो मुझे याद दिलाए कि मैं अपनी गर्भावस्था के दौरान कैसी दिखती थी. यह फोटोशूट मुझे अपने रूप में स्वीकार करने और सम्मान देने के बारे में था. मैं इसे वास्तविक और प्यार से भरा रखना चाहती थी.

शादी के बाद बच्चे की खुशी भी छुपाई

Vidisha Srivastava ने अपनी शादी को भी लंबे समय तक मीडिया और दुनिया से छुपाकर रखा थ.  उन्होंने 2018 में सायक पॉल संग बनारस में शादी रचाई थी, लेकिन इसका खुलासा पिछले साल ही हुआ है. इसी तरह उन्होंने बच्चे की बात भी छुपा कर रखी. काफी इस बात को टाला अब 6 महीने होने पर वह यह खुशी फैंस के साथ शेयर की हैं.

https://www.instagram.com/p/CtQuTjyqxL3/?igshid=NjFhOGMzYTE3ZQ==