यूपी के मुरादाबाद से सोशल मीडिया पर बुर्का पहने हिंदू युवक के साथ जा रही युवती की वीडियो वायरल हो रहा है। युवती को मुस्लिम समुदाय के युवक ने रोका। हिंदू युवक के साथ बाइक पर जाने पर जताई आपत्ति। लड़की युवक को अपना दोस्त बताती रही। इसके बाद मुस्लिम युवती ने आपत्ति जताने वाले युवक की अपने पिता से बात कराई। लड़की से पुलिस ने तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

वायरल वीडियो में मुस्लिम युवती का पीछा करने वाला उससे कहता दिख रहा है कि तुम्‍हें पता है कि आज के टाइम में क्‍या चल रहा है। तुम लोगों की वजह से मुस्लिम लड़कियां बदनाम हो रही हैं। इस पर युवती लगातार उसे सफाई देती है पर युवक कुछ भी सुनने को तैयार नहीं था। बाइक पर बैठा लड़का भी स्‍पष्‍टीकरण देता रहा। उसने बताया कि मुस्लिम युवती के परिवारवाले उसे अच्‍छी तरह से जानते हैं। इस दौरान वहां से गुजरने वालों की भीड़ जमा हो गई।

नागफनी थाना क्षेत्र में रहने वाली युवती ने बताया कोतवाली पुलिस दी तहरीर में बताया कि 8 जून को वह कटघर के गोविंद नगर अपने दोस्त अनंत जोशी के साथ उसकी बाइक पर बैठकर जा रही थी। डबल फाटक चौराहे से नागफनी के काजी टोला किसरौल निवासी शमशेर अली ने उनकी बाइक का पीछा किया। इस दौरान आरोपी ने मोबाइल से उसका वीडियो बना लिया।

एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया का कहना है कि वीडियो बनाने वाले युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। सड़क पर राह चलते किसी का ऐसे वीडियो बना लेना अपराध है। फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।