मनीष मारू, आगर मालवा। मप्र के आगर मालवा (Agar Malwa) जिले में दो पक्षों में विवाद (dispute between two parties) हो गया। देखते ही देखते विवाद खूनी संघर्ष में बदल गया। इस घटना में दोनों पक्षों के 9 लोग घायल हो गए। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं 3 घायलों को उज्जैन (Ujjain) रेफर किया गया है। पुलिस ने इस मामले में 15 लोगों पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दरअसल, कोतवाली थाना अंतर्गत ग्राम कुलमड़ी में शनिवार देर शाम जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा की दोनो पक्षों ने एक दूसरे पर लाठी, तलवार और लोहे के सरिये से हमला कर दिया। इस दौरान दोनों पक्षों के 9 लोग घायल हो गए। जिन्हें सूचना मिलने पर 108 एंबुलेंस और डायल 100 के माध्यम से उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां सभी का उपचार किया गया।

MP में लोकायुक्त की जद में आए अफसर को कलेक्टर का प्रभार: 2008 बैच के अधिकारी को 2006 का बताकर जारी किया आदेश, 3 टॉप अफसर भी नहीं पकड़ सके गलती

वहीं 3 घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद उज्जैन रेफर किया गया है। बताया गया है कि दोनों पक्षों की जमीन आस-पास है। एक पक्ष द्वारा दूसरे पक्ष की जमीन पर अवैध रूप से कब्जा करने का आरोप है। वहीं दूसरे पक्ष का कहना है कि वह अपनी ही जमीन पर हकाई कर रहा था। इस मामले में कोतवाली पुलिस ने एक पक्ष के प्रधान सिंह पिता गोरधन सिंह उम्र 23 साल की शिकायत पर 9 लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। वहीं दूसरे पक्ष के नारायण सिंह पिता अन्दर सिंह 55 वर्ष की शिकायत पर 1 महिला सहित 6 लोगों पर प्रकरण दर्ज कर विवेचना में लिया है।

MP में गोलीबारीः देवास में दो परिवार के बीच चली दनादन गोलियां, दो मौत, एक घायल, दतिया में पुरानी रंजिश के चलते युवक को मारी गोली

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus