जितेन्द्र सिन्हा, राजिम। गरियाबंद जिले के पांडुका वन परिक्षेत्र के तौरेंगा गांव में भालू ने एक ग्रामीण पर जानलेवा हमला (Bear Attack) कर दिया. ग्रामीण की जान पर बानी तो उसने हिम्मत हारे बिना भालू से डट कर मुकाबला करता रहा तभी गांव के लोग आवाज सुनकर आए और ग्रामीणों के शोर शराबे से भालू मौके से भाग निकला. जिससे ग्रामीण की अपनी जान बची. भालू के हमले से ग्रामीण जख्मी हो गया, जिसका इलाज अस्पताल में जारी है.

जानकारी के अनुसार, तौरेंगा गांव में भालू ने 50 साल के बुजुर्ग पर हमला कर दिया. दोनों के बीच तकरीबन 10 मिनट तक खूनी संघर्ष चलता रहा. इस दौरान भालू ने ग्रामीण हाथ और चेहरे पर हमला किया. ग्रामीण के ऊपर एकाएक हमला किये जाने से भयभीत ग्रामीण अपनी जान बचाने चिल्लाया. उसकी आवाज सुनकर जाने पर शोर सुनकर घटना स्थल पर ग्रामीणों की भीड़ पहुंची. उनके शोर शराबा से भालू जंगल की ओर भाग निकला.

बताया जा रहा है कि तौरंगा निवासी जगत राम ध्रुव आज सुबह मनरेगा के तहत रोजगार गारंटी कार्य करने खेत में गया हुआ था. इसी दौरान भालू ने बुजुर्ग पर हमला कर दिया. भालू के हमले से बुजुर्ग के शरीर पर गहरे जख्म लगे है. जिसका इलाज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पाण्डुका में जारी है.

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2023 के सबसे विश्वसनीय सर्वे में हिस्सा लें

सर्वे में हिस्सा लेने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें https://survey.lalluram.com/cg