मनीष मारू, आगर मालवा। मध्य प्रदेश के आगर मालवा जिले के नलखेड़ा कानड़ मार्ग पर ग्राम कोहड़िया के समीप एक कार और बाइक की आमने-सामने की टक्कर हो गई इस घटना में 2 लोगों की मौत हो गई जबकि कार में सवार एक महिला गंभीर रूप से घायल हुई है जिसे जिला अस्पताल आगर से उज्जैन रेफर किया गया है।

जिला अस्पताल चौकी से प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार दोपहर करीब 4 बजे नलखेड़ा की ओर जा रही कार ने सामने से आ रही मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। घटना के बाद कार भी पलट कर सड़क किनारे गिर गई। हादसे में कार सवार पति-पत्नी और बाइक सवार घायल को पहले नलखेड़ा अस्पताल ले जाया गया जहां से सभी को 108 एम्बुलेंस की सहायता से जिला अस्पताल आगर लाया गया। इस हादसे में कार सवार अजय पिता सुभाष शर्मा उम्र 32 वर्ष निवासी मांगलिया इंदौर और बाइक सवार रामबाबू पिता मनोहर गुर्जर उम्र 30 वर्ष निवासी दमदम नलखेड़ा को चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। 

एक साल पहले हुई लूट का खुलासा: पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार, बदमाशों से मोबाइल खरीदने वाले को भी बनाया आरोपी

वहीं कार सवार मृतक अजय की पत्नी उमा उर्फ सरोज शर्मा उम्र 30 वर्ष को प्राथमिक उपचार के बाद उज्जैन रेफर किया गया है। मृतकों के परिजनों ने बताया कि मृतक अजय अपनी पत्नी के साथ मांगलिया इंदौर से नलखेड़ा के लिए जा रहा था। जबकि रामबाबू नलखेड़ा से अपने घर ग्राम दमदम के लिए निकला था तभी यह हादसा हो गया। मामले को हॉस्पिटल चौकी द्वारा प्राथमिक कार्रवाई के बाद नलखेड़ा पुलिस को सौपा गया है। वहीं दोनो मृतकों का जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम किया गया है।

MP में नशे के खिलाफ एक्शन में पुलिस: भारी मात्रा में अवैध शराब जब्त, 4 के खिलाफ मामला दर्ज, शराब माफियाओ में मचा हड़कंप

मनोज उपाध्याय, मुरैना। इधर प्रदेश के मुरैना जिले से भी हादसे की खबर सामने आई है। जहां सड़क दुर्घटना में एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई है। जानकारी के अनुसार सतना जिले में पदस्थ जाबांज सिपाही धीरेन्द्र शर्मा उर्फ (धीरू) छिद्दे की ड्यूटी के दौरान सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। मृतक का उनके पैतृक गांव में अंतिम संस्कार किया गया।  इस मौके पर भारी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे। सिपाही का शव गांव में जैसे ही पहुंचा तो लोगों में दुख की लहर दौड़ गई। वहीं ग्रामीणों का आरोप है कि सिपाही के अंतिम संस्कार के समय ना तो कोई जनप्रतिनिधि शोकाकुल परिवार को ढांढस बंधाने पहुंचा और ना ही प्रशासनिक अमले का कोई अधिकारी मौके पर पहुंचा। इस हृदय विदारक घटना से गांव में शोक की लहर दौड़ पड़ी। 

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus