उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से एक महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां महिला को युवक ने कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। जिससे महिला बेहोश हो गई और युवक ने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इतना ही नहीं, आरोपी युवक ने महिला का अश्लील वीडियो भी बना लिया। महिला ने मामले की शिकायत पुलिस से की। मामले की जांच में पुलिस जुटी हुई है।

दरअसल, पूरा मामला सरधना थाना क्षेत्र का है। यहां के एक गांव की महिला को युवक ने कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाकर उसके साथ रेप किया। पीड़ित महिला की अश्लील वीडियो बनाकर महिला को धमकी देता रहा। पीड़ित महिला ने थाने में तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की।

महिला ने बताया कि उसकी अमरोहा थाना गजरौला क्षेत्र में शादी हुई है। वह 28 मार्च 2023 को अपने ससुराल गजरौला से अपने मायके थाना सरधना क्षेत्र के गांव आ रही थी। वह सरधना बाईपास पर खड़ी होकर बस का इंतजार कर रही थी। इसी समय कार में सवार एक युवक ने उसे आवाज लगाई और हाल चाल पूछा।

महिला के मुताबिक हाल चाल जानने वाला युवक उसकी पहचान का शुभम गोयल निकला। जब उसने अपने मायके जाने की बात कही तो उस युवक ने उसे अपनी कार से उसके मायके में छोड़ने की बात कही। महिला विश्वास करके वह उसकी कार में बैठ गयी। महिला ने बताया कि उस युवक ने अपनी कार को गांव बटजेवरा में एक धर्मकांटे पर रोक लिया और कुछ देर बाद चलने को कहा।

बताया जा रहा है कि युवक ने उसे कोल्डड्रिंक पिलाई, इसके बाद वह बेहोश हो गई। जिसके बाद महिला के आरोपी ने दुष्कर्म किया। होश में आने के बाद महिला की हालत बिगड़ी मिली। युवक ने महिला का अश्लील वीडियो भी बना लिया। जिसकी धमकी देकर बार-बार वह महिला के साथ दुष्कर्म करता रहा। फिलहाल मामले की जांच में पुलिस जुटी हुई है।